लड़की ने बदन पर जहरीला सांप लपेटकर बनाया Video, देखने वालों के उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2087032

लड़की ने बदन पर जहरीला सांप लपेटकर बनाया Video, देखने वालों के उड़ गए होश

एक लड़की ने इंटरनेट पर वायरल होने के लिए जो खतरनाक तरीका अपनाया है, वह देखने के बाद लोगों के होश उड़े जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक खूबसूरत सी लड़की अपने पूरे बदन पर एक जहरीले सांप को लपेटे हुए है और शीशे के सामने वीडियो बना रही है. 

लड़की ने बदन पर जहरीला सांप लपेटकर बनाया Video, देखने वालों के उड़ गए होश

Saanp Ke Saath Ladaki Ka Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग एक से बढ़कर एक ट्रिक्स अपनाते नजर आते हैं, व्यूज, लाइक्स और वायरल होने के लिए लोग किसी भी हद तक गुजरने के लिए तैयार रहते हैं तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जन्हें जान की भी परवाह नहीं होती है. यह इंटरनेट पर वायरल होने के लिए अपनी जान का जोखिम भी उठाना गलत नहीं समझते हैं. 

कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है, जिसमें एक लड़की ने इंटरनेट पर वायरल होने के लिए जो खतरनाक तरीका अपनाया है, वह देखने के बाद लोगों के होश उड़े जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक खूबसूरत सी लड़की अपने पूरे बदन पर एक जहरीले सांप को लपेटे हुए है और शीशे के सामने वीडियो बना रही है. 

यह भी पढ़ें- Video: नोएडा में सपना चौधरी बन गई 'छोरी बिंदास', हरे सूट में किया झन्नाटेदार डांस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह लड़की उस जहरीले सांप से जरा भी नहीं डर रही है और वह उसके शरीर पर बुरी तरह से लिपटा हुआ है. लड़की सांप को किसी खिलौने की तरह खेल रही है और उसके साथ वीडियो बना रही है. जैसे ही यह वीडियो लोगों ने देखा, लोगों से तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए. कई लोगों का तो यह भी कहना है कि यह सांप जहरीला नहीं है, उसका जहर निकाला जा चुका है. वहीं कई अन्य लोगों ने इस वीडियो को क्रिटिसाइज किया है. 

लोगों का कहना है कि अगर यह लड़की वीडियो ना डाले तो समझ जाना इसके साथ क्या हुआ होगा? इस वीडियो का इंस्टाग्राम के lika_pxl अकाउंट से शेयर किया गया है और इसे 76 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो इतना ज्यादा खतरनाक है कि देखने के बाद किसी के भी पसीने छूट सकते हैं. वीडियो को शेयर करने वाली लड़की ने रेड कलर की ड्रेस पहन रखी है.

Trending news