Video: गलती से शेरनी के बाड़े में पहुंच गया युवक, आगे जो हुआ, देख नहीं पाएंगे नजारा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1637007

Video: गलती से शेरनी के बाड़े में पहुंच गया युवक, आगे जो हुआ, देख नहीं पाएंगे नजारा

Lion Attack Video: इंटरनेट पर आप हर रोज ऐसे तमाम वीडियोज देखते होंगे, जो कि जंगली जानवर से जुड़े होते हैं. वाइल्ड एनिमल्स के वायरल वीडियो में हम देखते हैं कि इन्हें गलती से भी नहीं छेड़ना चाहिए. अगर यह गुस्सा जाए तो अपने शिकार को छोड़ते नहीं हैं. 

Video: गलती से शेरनी के बाड़े में पहुंच गया युवक, आगे जो हुआ, देख नहीं पाएंगे नजारा

Lion Attack Video: शेर का नाम सुनते ही कई लोगों के पसीने छूट जाते हैं. यह इतना खूंखार जानवर होता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि भूल से भी यह अपने शिकार को नहीं छोड़ता है. अब ऐसे में शेर की शेरनी भला कैसे पीछे रह सकती है. शेरनी भी शेर से ज्यादा खूंखार मानी जाती है. अब आप जरा उस शख्स का हाल सोचिए जो कि गलती से शेरनी के बाड़े में ही पहुंच जाए.

जी हां, इंटरनेट पर आप हर रोज ऐसे तमाम वीडियोज देखते होंगे, जो कि जंगली जानवर से जुड़े होते हैं. वाइल्ड एनिमल्स के वायरल वीडियो में हम देखते हैं कि इन्हें गलती से भी नहीं छेड़ना चाहिए. अगर यह गुस्सा जाए तो अपने शिकार को छोड़ते नहीं हैं. आज हम आपको ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें गलती से एक शख्स शेरनियों के बाड़े में पहुंच जाता है. वीडियो में आगे जो नजारा दिखता है, वह आपका दिल दहला सकता है. कमजोर दिल वाले लोग इस वीडियो को ना ही देखे तो बेहतर है.

यह भी पढ़ें- कपल ने शेयर कर दिया सुहागरात का Video, पूरी रात कुछ ऐसा करते दिखे दूल्हा-दुल्हन

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स शेरनी के बाड़े में भागता हुआ नजर आ रहा है. शेरनी उसके पीछे-पीछे भाग रही होती है. ऐसा लगता है कि वह शख्स गलती से उस शेरनी के बाड़े में पहुंच गया है. शख्स जिस तरीके से ऊपर-नीचे, आगे-पीछे भागने की कोशिश करता है और शेरनी जिस तरीके से पीछा करती है, वह नजारा वाकई रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

 
 
 
 

A post shared by Ch ZaHid KhiZar (@zahidkhizar786)

शख्स शेरनियों की पकड़ में आ ही जाता है कि तभी वहां पर एक और शख्स आ जाता है. वह आते ही चिड़ियों को भगा देता है. यह देखकर भागने वाला शख्स थोड़ी सी चैन की सांस लेता है. यह वीडियो इंस्टाग्राम के zahidkhizar786 नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो के प्रेम में जो नजारा दिखता है, वह वाकई हैरान कर देने वाला है. अगर दूसरा शख्स वहां पर नहीं आता तो पहले शख्स की जान जानी तो पक्की थी. इस वीडियो को लोग देख रहे हैं और उस पर कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- पल्लू में सपना चौधरी का धांसू 'लत लग जागी' डांस, पैसे लुटाने स्टेज पर पहुंच गए बूढ़े

यह भी पढ़ें- Video: बच्चों की तरह मटक-मटक कर नहा रहा था खतरनाक किंग कोबरा, फिर जो हुआ, नजारा हिला देगा

यह भी पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, गलती से दब गया शेयर बटन, सोशल मीडिया में वायरल

यह भी पढ़ें- Video: नेवले ने कोबरा के फन को नोंच-नोंच कर डाला अधमरा, अंत की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगटे

यह भी पढ़ें- Viral Video: 'पीली साड़ी वाली' भाभी ने दमदार ठुमकों से हिला दिया इंटरनेट, स्टेप्स देख मचले लोग

 

Trending news