Video: वरमाला पड़ते ही ससुरालवालों के सामने झमाझम नाचने लगी नई दुल्हन, सबको लगा तगड़ा झटका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1590898

Video: वरमाला पड़ते ही ससुरालवालों के सामने झमाझम नाचने लगी नई दुल्हन, सबको लगा तगड़ा झटका

Dulhan Ka Dance: जयमाला के पड़ते ही दुल्हन का धमाकेदार डांस करना यह बहुत ही कम देखा जाता है. आज के वीडियो की दुल्हन ने यह मजेदार काम करके सोशल मीडिया के लोगों को हैरत में डाल दिया है. दूल्हा पास में खड़े खड़े मुस्कुराता रहता है. 

Video: वरमाला पड़ते ही ससुरालवालों के सामने झमाझम नाचने लगी नई दुल्हन, सबको लगा तगड़ा झटका

Dulhan Ka Dance: शादी की खुशी किसे नहीं होती है. यह ऐसा दिन है, जिसका इंतजार हर लड़के और लड़की को होता है. हर कोई चाहता है कि उसकी जिंदगी में उसका कोई तो मनपसंद हमसफर आए जो कि उसके हर दुख दर्द को बांटे. अपनी शादी वाले दिन को स्पेशल बनाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं. कोई डिफरेंट तरीके से एंट्री लेता है तो कोई कुछ बहुत अलग स्पेशल करके अपनी शादी के दिन को यादगार बनाता है लेकिन आप उस दुल्हन के बारे में क्या कहेंगे, जिसने जयमाला पढ़ते ही स्टेज पर ससुराल वालों के सामने मजेदार डांस करके सबको चौंका दिया है.

जी हां, आज आपको हम ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसमें नई दुल्हन ने ससुराल वालों के सामने मजेदार डांस का कारनामा करके दिखा दिया है. दुल्हन इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. सभी जानते हैं कि हिंदुओं में होने वाली शादी में जब जयमाला पड़ती है तो सारी लोग एक ही जगह मौजूद होते हैं. दूल्हा-दुल्हन जहां स्टेज पर होते हैं, वहीं, उसके पास दूसरे रिश्तेदार मौजूद होते हैं .आपने इस दौरान कई मजाक के वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज के वीडियो में कोई मजाक नहीं हुआ है. इसमें जो कुछ किया है वह दुल्हन ने किया है. 

यह भी पढे़ं- Video: देवर की बारात में भाभी हुईं नखरीली, डांस करते-करते देवरानी को दे डाली वार्निंग

 

सभी जानते हैं कि आजकल अपने शादी वाले दिन डांस करना कितना कॉमन हो गया है लेकिन जयमाला के पड़ते ही दुल्हन का धमाकेदार डांस करना यह बहुत ही कम देखा जाता है. आज के वीडियो की दुल्हन ने यह मजेदार काम करके सोशल मीडिया के लोगों को हैरत में डाल दिया है. हैरानी की बात तो यह है कि दूल्हा पास में खड़े खड़े मुस्कुराता रहता है. 

यह भी पढे़ं- दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, गलती से दब गया शेयर बटन, सोशल मीडिया में वायरल

 

दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं. वहीं वरमाला पड़ते ही दुल्हन एकदम से मस्ती भरा डांस चालू कर देती है. दुल्हन बिना शर्माए, बिना ससुराल वालों की परवाह किए इतने मस्ती से डांस करती है जैसे कि मानो उसे कोई देख ही ना रहा हो. यह देखकर दूल्हे के दोस्त उसको बार-बार डांस के लिए कहते हैं लेकिन वह मना कर देता है. इधर दुल्हन की मस्ती कम नहीं होती है. वह बेहद ही शानदार तरीके से एक से एक धांसू स्टेप्स करके शादी की खुशी जताने लगती है.

डांस को देखकर वहां मौजूद लोग को दुल्हन को चीयर भी करते हैं. आपको बता दें कि दुल्हन के मजेदार डांस का वीडियो kalavidara_club नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर लोग खूब फनी कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि हमारे जमाने में हम लोग तो शर्म-डर के मारे सीधे खड़े रहते थे. आज की जनरेशन बदल गई है. एक अन्य युवक ने लिखा है कि लगता है दुल्हन को उसका पसंदीदा दूल्हा मिल गया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- Video: बेसब्र दूल्हे ने आधे रास्ते में ही खोल दिया दुल्हन का घूंघट, फिर जो हुआ, यकीं नहीं होगा

यह भी पढे़ं- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

 

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

 

Trending news