Video: 'जय जय शिव शंकर' गाने पर पाकिस्तानी लड़के ने मचाया धमाल, लोग बोले- ऋतिक रोशन फेल
Advertisement

Video: 'जय जय शिव शंकर' गाने पर पाकिस्तानी लड़के ने मचाया धमाल, लोग बोले- ऋतिक रोशन फेल

Pakistani Dance Viral Video: आज के वीडियो में पाकिस्तानी लड़के ने जिस तरीके से 'जय-जय शिवशंकर' गाने पर धमाकेदार डांस किया है, उसे देखकर लोग उसका कंपेयर बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन से करने लगे हैं. इस दमदार डांस का वीडियो इंटनेट पर खूब धमाल मचा रहा है.

Video: 'जय जय शिव शंकर' गाने पर पाकिस्तानी लड़के ने मचाया धमाल, लोग बोले- ऋतिक रोशन फेल

Pakistani Dance Viral Video: वैसे तो अक्सर ही सोशल मीडिया पर पड़ोसी मुल्क के तमाम तरह के वीडियोज देखने को मिल जाते हैं पर जब वह वीडियोज भारत देश से जुड़े होते हैं तो उनको देखने का मजा ही अलग होता है. कुछ समय पहले किसी शादी-फंक्शन में लाहौर की रहने वाली आयशा ने लता ताई के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आ जा' पर ऐसा डांस किया कि वह रातों-रात स्टार बन गई.

इसके बाद तो मानों ट्रेंड ही सेट हो गया. बॉलीवुड गानों की खूबसूरती तो सभी जानते ही हैं. हमारे देश के गानों को पड़ोसी मुल्क में काफी पसंद किया जाता है. इसके चलते वहां के लोग इन गानों पर रील्स-वीडियोज बनाकर वायरल होते रहते हैं. वहीं, आज के वीडियो में पाकिस्तानी लड़के ने जिस तरीके से 'जय-जय शिवशंकर' गाने पर धमाकेदार डांस किया है, उसे देखकर लोग उसका कंपेयर बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन से करने लगे हैं. इस दमदार डांस का वीडियो इंटनेट पर खूब धमाल मचा रहा है.

यह भी पढ़ें-4 बच्चों की मां पर फिसला पाकिस्तानी युवक का दिल, कर लिया निकाह, अब हुआ ऐसा हाल

 

सोशल मीडिया पर जमकर लोगों को पसंद आ रहे इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह किसी पाकिस्तानी फंक्शन का है. यहां बहुत सारे मेहमान नजर आ रहे हैं और फ्लोर पर एक लड़का ऋतिक रोशन के गानों के मैशअप पर लगातार दमदार डांस कर रहा होता है कि तभी मिड में जय-जय शिव शंकर गाना आता है तो लड़का ऐसा शानदार डांस करता है कि वहां मौजूद लोग हूटिंग करना शुरू कर देते हैं.

यह भी पढ़ें-Viral: साली को बचाने के लिए जीजा ने बीवी को गाड़ी के आगे धकेल दिया, वीडियो लोग लोग हैरान

तना ही नहीं, लड़का इस गाने पर डांस करते समय अपनी पूरी एनर्जी को इस्तेमाल करता नजर आता है. काला कुर्ता और काले मोजरी में यह लड़का न केवल बेहतरीन डांस करके महफिल लूट रहा है बल्कि उसका दमदार डांस देख लोग दांतों तले उंगली तक दबा ले रहे हैं. 

बता दें कि जय जय शिव शंकर गाने पर पाकिस्तानी लड़के का यह धांसू डांस ayyansheikh123 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसपर अभी तक 5 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और लाखों लोग इसे देख चुके हैं. यह डांस केवल पाकिस्तान ही नहीं, इंडियंस को भी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें- Video: बाइक पर गंदे तरीके से उड़ रही थी पापा की परी, बगल से जा रहे कपल को मार दी टक्कर

 

यह भी पढ़ें- Video: सुंदर हसीना को नाचता देख खुद को रोक नहीं पाए चाचा, बीच में घुसकर लगाने लगे ठुमके

यह भी पढ़ें- Viral Video: कुत्ते के सामने ही लड़की ने किया रोमांटिक डांस, तो उसने भी कर दी यह हरकत

यह भी पढ़ें-Video: सेट पर सबके सामने ही कपड़े ठीक करने लगी गंदी बात फेम हीरोइन, लोग बोले- शर्म बची है या...

 

 

Trending news