Viral Vdeo: फेरों के समय अचानक खुल गई दूल्हे की धोती, सबने शर्म से बंद कर ली आंखें
Advertisement

Viral Vdeo: फेरों के समय अचानक खुल गई दूल्हे की धोती, सबने शर्म से बंद कर ली आंखें

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि फेरे चल ही रहे होते हैं कि अचानक दूल्हे की धोती खुल जाती है. यह देखते ही वहां मौजूद लोगों की हंसी छूट जाती है. वह ठहाके मारकर हंसने लगते हैं.

Viral Vdeo: फेरों के समय अचानक खुल गई दूल्हे की धोती, सबने शर्म से बंद कर ली आंखें

Wedding Viral Video: आजकल इंटरनेट पर शादी-ब्याह से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज खूब धमाल मचा रहे हैं. किसी में दुल्हन यूनिक तरीके से एंट्री लेते वायरल हो रही हैं तो किसी में दूल्हा खुद डांस करते हुए उल्टा अपनी हमसफर का स्वागत करके पूरे परिवार को हैरान करके रख दे रहा है.

शादी-ब्याह की बात हो और जीजा-साली के बीच नोंक-झोंक न हो तो शादी में मजा ही नहीं आता है. सोशल मीडिया शादी से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज से भरी पड़ी है लेकिन इस बार का वायरल वीडियो देखकर आप ठहाके मारकर हंस पड़ेंगे. शादी में कई मजेदार घटनाएं घटित होती हैं, जिन्हें देखकर लोग भूलते ही नहीं हैं वहीं, आज का वीडियो इतना ज्यादा मजेदार है कि आप खुद तो देखेंगे, अपने परिवार और दोस्तों को भी दिखाएंगे.

यह भी पढे़ं- Viral: बुलडोजर पर चढ़ गया भड़का हुआ 100 किलो का अजगर, Video देख कांप जाएगी रूह

इंटरनेट पर लोगों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर दे रहे इस वायरल वीडियो में दूल्हे के साथ जो घटित हुआ है, वह देखकर आप कहेंगे कि किसी और के साथ ऐसा न हो. फेरों की रस्म के समय बेचारे दूल्हे की धोती उसकी जो खिल्ली उड़वाती है, वह जिंदगीभर नहीं भूलेगा. इस दौरान दूल्हा खुद भी हंसने को मजबूर हो जाता है.

यह भी पढे़ं- Video: क्या साइकिल की सवारी करना चाहते थे 2 कोबरा, देखने वालों की हालत हुई टाइट

क्या हुआ दूल्हे के साथ
शादी-ब्याह में हर किसी की नजर दूल्हा-दुल्हन पर होती है. उस दिन के लिए वो स्टार होते हैं. ऐसे ही सारा अटेंशन यह दूल्हा-दुल्हन बटोर रहे थे. वहीं, पंडित जी मंत्र पढ़ रहे थे. दूल्हा-दुल्हन के फेरों का समय आ जाता है तो दोनों खड़े होकर फेरे लेना शुरू करते हैं. अभी फेरे चल ही रहे होते हैं कि अचानक दूल्हे की धोती खुल जाती है. यह देखते ही वहां मौजूद लोगों की हंसी छूट जाती है. वह ठहाके मारकर हंसने लगते हैं.

इस वीडियो की सबसे खूबसूरत बात तो यह है कि इस ऑकवर्ड सिचुएशन में दूल्हा भी परेशान नहीं होता है बल्कि वह खुद भी हंसने लगता है. वहीं, दुल्हन तो और तेज ठहाके मारकर हंसती नजर आती है. दूल्हे की धोती खुलते ही वहां मौजूद पुरुष लोग इधर-उधर देखने लगते हैं और हंसने लगते हैं. दूल्हा तुरंत धोती उठाकर लपेटना शुरू कर देता है. 

यह भी पढे़ं- मजदूर का यह Video देख खौल उठा लोगों का खून, बोले- बोले- ठेकेदार पर केस करो...

यह वायरल वीडियो mr_vishnu_4144 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे लाखों लोग देख चुके हैं और खूब शेयर कर रहे हैं.

 

Trending news