मेंहदी वाले हाथों के साथ महरीन काजी ने शेयर की शानदार फोटो, जिंदगी को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement

मेंहदी वाले हाथों के साथ महरीन काजी ने शेयर की शानदार फोटो, जिंदगी को लेकर कही बड़ी बात

महरीन काजी ने मायूस जिंदगी को हराकर उससे उबरने की बात को लेकर एक स्टोरी पोस्ट की है. इसमें उनके हाथों में मेंहदी सजी हुई है और हाथों में कमल का फूल है. इसमें महरीन काजी लिखती हैं कि अगर आप खोया हुआ, निराश, हिचकिचाहट या कमजोर महसूस करते हैं, तो अपने को जानिए कि आप कौन हैं. जब आप अपने आपको खोज लेंगे तब आप खुद को कमल के फूल की तरह पाएंगे, जो कि कीचड़ में भी सुंदर दिखता है और मजबूत बना रहता है.

मेंहदी वाले हाथों के साथ महरीन काजी ने शेयर की शानदार फोटो, जिंदगी को लेकर कही बड़ी बात

Jaipur: UPSC टॉपर और IAS टीना डाबी से तलाक के बाद सबसे हैंडसम IAS की लिस्ट में शुमार आईएएस अतहर आमिर खान जल्द ही महरीन काजी के शौहर बनने जा रहे हैं. कश्मीर की रहने वाली और दिल्ली में डॉक्टर महरीन काजी देखने में जितनी ज्यादा खूबसूरत हैं, उतने ही ज्यादा खूबसूरत उनके विचार भी हैं.

जब से IAS अतहर आमिर खान और महरीन काजी की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं, तबसे लोग बड़ी बेसब्री से इनके निकाह का इंतजार कर रहे हैं. महरीन काजी न केवल कश्मीर की कली की तरह खूबसूरत हैं, उनकी सादगी और विचार किसी को भी अपना फैन बना ले. 

हाल ही में महरीन काजी ने मायूस जिंदगी को हराकर उससे उबरने की बात को लेकर एक स्टोरी पोस्ट की है. इसमें उनके हाथों में मेंहदी सजी हुई है और हाथों में कमल का फूल है. इसमें महरीन काजी लिखती हैं कि अगर आप खोया हुआ, निराश, हिचकिचाहट या कमजोर महसूस करते हैं, तो अपने को जानिए कि आप कौन हैं. जब आप अपने आपको खोज लेंगे तब आप खुद को कमल के फूल की तरह पाएंगे, जो कि कीचड़ में भी सुंदर दिखता है और मजबूत बना रहता है.

fallback

टीना डाबी से तलाक के बाद आईएएस अतहर आमिर खान डॉ. महरीन काज़ी से शादी करने वाले हैं. उनकी खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. डॉ. महरीन काजी वर्तमान में नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं. 
आईएएस अतहर आमिर खान की होने वाली दुल्हनिया सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और महिलाओं से जुड़े ब्रांड्स को प्रमोट करती हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स में चल रही खबरों के अनुसार, महरीन काजी श्रीनगर के लाल बाजार की रहने वाली हैं. बता दें कि महरीन काजी घूमने-फिरने की बेहद शौकीन हैं. इंस्टाग्राम पर लाखों फैंस इनकी फोटोज का इंतजार करते हैं.

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

 

Trending news