सनी लियोन ने पिंक बिकिनी में शेयर की हॉट फोटोज, फैंस बोले- धरती की सबसे सुंदर परी हो तुम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1351327

सनी लियोन ने पिंक बिकिनी में शेयर की हॉट फोटोज, फैंस बोले- धरती की सबसे सुंदर परी हो तुम

Sunny leone Bikini Photos: सनी मालदीव में हैं, जहां वह वेकेशन मना रही हैं, जहां वह अपने पति डैनियल के साथ कुछ रोमंटिक पल बीता रही हैं.

सनी लियोन ने पिंक बिकिनी में शेयर की हॉट फोटोज, फैंस बोले- धरती की सबसे सुंदर परी हो तुम

Sunny leone Bikini Photos: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सनी लियोन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सनी जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें उठाना मुश्किल हो जाता है.

सनी की खूबसूरती और बोल्डनेस के चर्चे दुनियाभर में हैं. हालांकि सनी अपनी फिल्मों से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन उन्होंने हमेशा ही उनके बोल्ड अंदाज के लिए सुर्खियों में रहती हैं. 

fallback

वहीं, फैंस को भी बेसब्री से उनके नए लुक का इंतजार रहता है. एक्ट्रेस सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस को सनी का नया लुक देखने को मिलता है. हाल ही में सनी की आगामी फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है, इसके बाद वह अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने निकल पड़ी हैं. 

fallback

इन दिनों सनी मालदीव में हैं, जहां वह वेकेशन मना रही हैं, जहां वह अपने पति डैनियल के साथ कुछ रोमंटिक पल बीता रही हैं. इसी की कुछ फोटोज सनी ने अपने इंस्टा के पेज पर फैंस के साथ शेयर की हैं. 

fallback

फोटोज में सनी ने गुलाबी रंग की फ्लोरल बिकिनी पहने नजर आईं हैं.  कभी रेत में लेटती तो कभी समंदर में नहाती में नहाते हुए सनी ने फैंस के साथ खूबसूरत खबरें शेयर की हैं. फोटोज शेयर करते हुए सनी ने लिका है कि Love This Bikini, इससे लग रहा है कि सनी लियोनी को अपनी ये बिकिनी बहुत पंसद है. बता दें कि इससे पहले भी सनी ने अपने फैंस के साथ नीले रंग की बिकिनी में तस्वीरें साझा की थीं, जिन्हें देख लोगों की धड़कने तेज होने लगी थी और उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया था. 

यह भी पढ़ेंः 

Viral Video: राजस्थानी भाभी ने चुन्नी पर लगाया परफ्यूम, ठुमके सोशल मीडिया पर हुए वायरल

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर

 

Trending news