सपना चौधरी ने 8 साल पहले क्यों खा लिया था जहर, जानें असली वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1600425

सपना चौधरी ने 8 साल पहले क्यों खा लिया था जहर, जानें असली वजह

Sapna choudhary suicide: साल 2016 में सपना चौधरी ने सुसाइड करने की कोशिश की थी, उन्होंने 6 पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर रखा और जहर खा लिया था. इस खबर को सुनने के बाद पूरे देश में बवाल मच गया था.

सपना चौधरी ने 8 साल पहले क्यों खा लिया था जहर, जानें असली वजह

Sapna choudhary suicide: हरियाणा की डांस क्वीन सपना चौधरी को आज हर जगह के गली-मोहल्ले का बच्चा-बच्चा जनता है. आज सपना के गाने देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बजते ही लोगों के पैर थमने का नाम नहीं लेते हैं. सपना का हर एक स्टेप अपने आप में अलग होता है और चंद मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. 

बता दें कि सपना ने स्टेज परफॉर्म से अपने करियर का शुरुआत की थी. आज सपना को डांसर, सिंगर और स्टेज परफॉर्म के तौर पर पूरी दुनिया में जाना जाता है. सपना चौधरी ने 12 साल की उम्र में ही स्टेज शो करने शरू कर दिए थे, जिसके बाद वह कई विवादों में फंस गई और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

पूरी दुनिया में सपना के हैं करोड़ों फैन 
वहीं, इन विवादों और गालियों से तंग आकार सपना ने एक दिन आत्महत्या करने का कदम उठा लिया. सपना कहती है कि वह जिंदगी का सबसे मुश्किल और दर्दनाक वक्त था, लेकिन आज सपना को यूपी, बिहार, राजस्थान और हरियाणा में करोंड़ों फैंस हैं, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं. 

सपना की हालत थी गंभीर 
साल 2016 में सपना चौधरी ने सुसाइड करने की कोशिश की थी, उन्होंने 6 पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर रखा और जहर खा लिया था. इस खबर को सुनने के बाद पूरे देश में बवाल मच गया था. सपना को बेहद की गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. डॉक्टरों ने बड़ी मुश्किल से हरियाणा का डांसर की जान बचाई थी. 
 
सपना ने इस लिए खा लिया था जहर 

सपना चौधरी का सुसाइड मामला गुड़गांव में एक परफॉर्मेंस के बाद शुरू हुआ था. जानकारी के अनुसार, इस दौरान सपना के एक गाने को लेकर विवाद हो गया था. सपना पर आरोप लगाया गया था कि यह गाना जातिवाद को बढ़ावा दे रहा है, जिसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज भी करवाया गया. वहीं, सपना ने कानूनी पचड़े और बदनामी के डर से जहर खा लिया. वहीं, इस समय उनका एक सुसाइड नोट भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. 

यह भी पढ़ेंः जानें 6 पेजों के सुसाइड नोट में सपना चौधरी ने क्या लिखा था...

Trending news