सलमान खान ने गणपति विसर्जन में किया जोरदार डांस, आरती करने का Video वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1882463

सलमान खान ने गणपति विसर्जन में किया जोरदार डांस, आरती करने का Video वायरल

Salman Khan News: सलमान खान के भगवान गणपति विसर्जन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बहन अर्पिता संग ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सलमान खान अपने पिता सलीम खान के साथ गणेश भगवान की आरती करते भी दिखाई दे रहे हैं. 

सलमान खान ने गणपति विसर्जन में किया जोरदार डांस, आरती करने का Video वायरल

Salman Khan News: आजकल पूरे देश में गणेश चतुर्थी की धूम मची हुई है. लोग बड़े भक्ति भाव के साथ गणपति बप्पा को घर पर आमंत्रित कर रहे हैं और फिर उन्हें धूमधाम से विदाई भी दे रहे हैं. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी धूल नगर के साथ गणपति बप्पा को विदाई दी. 

बता दें कि जिस शानदार तरीके से सलमान खान ने बप्पा का स्वागत किया था, उससे भी धूमधाम तरीके से उन्होंने उनका विसर्जन-पूजन किया. सलमान खान के भगवान गणपति विसर्जन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बहन अर्पिता संग ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सलमान खान अपने पिता सलीम खान के साथ गणेश भगवान की आरती करते भी दिखाई दे रहे हैं. 

य़ह भी पढ़ें- बिग बॉस OTT 2 के वाइल्ड कार्ड विनर एल्विश यादव को अब तक नहीं मिला विनर अमाउंट, शहनाज भी शॉक

गणपति बप्पा के विसर्जन के दौरान उनके भाई अरबाज खान, सोहेल खान, आयुष शर्मा, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, यूलिया वंतूर और पुलकित सम्राट समेत कई अन्य जानी मानी हस्तियां भी नजर आ रही हैं. गणपति बप्पा को विदाई देने के कार्यक्रम में सारे के सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आए. वहीं, सलमान खान ने नीले रंग की शर्ट और काले रंग की पैंट में सबका दिल जीत लिया. 

 
 
 
 

A post shared by SALMAN KHAN (@salmankhan___fam)

सलमान खान के प्रोजेक्ट्स
बता दें कि बॉलीवुड की दबंग सलमान खान आखिरी बार फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आए थे. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के मुताबिक, सलमान खान  जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं. इस साल के अंत में टाइगर 3 रिलीज हो जाएगी. इसके साथ उन्होंने हाल ही में किंग खान की फिल्म पठान में एक कैमियो रोल भी किया था. इसी तरह सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख खान भी कैमियो रोल में नजर आएंगे. इस बीच कहा जा रहा है कि सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 17 भी टेलीकास्ट होगा.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के ठुमकों से हिला सोशल मीडिया, ननद भी नहीं कर पाई बराबरी

यह भी पढ़ें- शुरू हुए परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी के फंक्शन, सूफी नाइट्स की फोटोज वायरल

यह भी पढ़ें- बिना सिंदूर लगाए नजर आईं कियारा आडवाणी, भड़के लोग बोले- संस्कार नहीं भूलने चाहिए

 

Trending news