Advertisement
photoDetails1rajasthan

8 साल तक रखा भाई-बहन का रिश्ता, फिर बन गए पति-पत्नी, वजह कान खड़े कर देगी

Husband Wife Viral Story: भारत जैसे देश के कई शहरों और कस्बों में अपने से बड़े को भैया या फिर दीदी कहना तो बेहद ही नॉर्मल बात है. यह तो आपको पता ही होगा कि भैया शब्द का इस्तेमाल लोग बड़े भाई के लिए करते हैं दीदी के संबोधन को लोग बड़ी बहन को कहते हैं लेकिन क्या आप कभी सोच सकते हैं कि कोई अपने भैया से शादी कर सकता है. 

 

बड़ा अनोखा है यह कपल

1/7
बड़ा अनोखा है यह कपल

जी हां, यह बात आपको हैरान कर रही है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कपल की स्टोरी बताने जा रहे हैं, जिसमें की एक लड़की ने करीब 8 साल तक एक लड़के को भैया बना कर रखा, उसे भैया कहा लेकिन बाद में उसी से शादी कर ली.

 

दोनों रिलेटिव थे पहले

2/7
दोनों रिलेटिव थे पहले

इंटरनेट पर आए दिन ऐसे-ऐसे मजेदार किस्से और कहानियां देखने को मिल जाते हैं, जिन पर यकीन करना जरा मुश्किल होता है. कुछ ऐसे ही कहानी है विनी नाम की एक महिला की, जिसने उम्र के गैप की वजह से 8 साल तक अपने पति को भैया कहा था. विनी का यह भी कहना है कि वह दोनों रिलेटिव थे.

 

कपल ने अपनी पूरी लव स्टोरी को बयां किया

3/7
कपल ने अपनी पूरी लव स्टोरी को बयां किया

दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो विनी और जय नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में कपल ने अपनी पूरी लव स्टोरी को बयां किया है, जिसमें वह टीनेजर्स के समय से अपनी फोटोज शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो में बेनी ने बताया है कि जैसे उसकी शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है. वायरल रील में आप बेबी की भी कुछ फोटोस देख सकेंगे.

 

ज्यादा था एज गैप

4/7
ज्यादा था एज गैप

विनी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि हम दोनों रिलेटिव हैं. हमारी उम्र के लंबे ज्ञात की वजह से मैं 8 साल तक उन्हें भैया कहती रही. 8 साल तक उन्हें भैया माना और अब भैया से वह सैंया बन गए. मजेदार बात तो यह है कि विनी और जय की इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. उनके वीडियो को 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

नाराज हुए नेटिजेंस

5/7
नाराज हुए नेटिजेंस

इस वीडियो पर तमाम तरह के यूजर्स खूब अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं हालांकि कई लोग विनी की इस हरकत से काफी नाराज भी हुए हैं. लोगों ने विनी को खूब भला बुरा कहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा यह मजाक नहीं है. यह सब बहुत अजीब है. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि भैया बुलाना तो कोई अब तो रिश्ता ही नहीं है. कोई भी आप से बड़ा है उसे भैया कह सकते हैं. आपको दुनिया को बताने की जरूरत नहीं थी. आप की कहानी जानकर बहुत अच्छा नहीं लगा.

 

सोशल मीडिया पर डालना नहीं था

6/7
सोशल  मीडिया पर डालना नहीं था

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विनी और जय की लव स्टोरी पर लोग खूब अलग-अलग तरह का रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने तो यह भी लिखा कि जिंदगी तो तुम लोग जी रहे हो, हम लोग तो टमटम सुनने आए हैं. एक अन्य यूजर ने विनी और जय की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि किया तो किया, सोशल  मीडिया पर डालना नहीं था. खुद तो बिगड़े हो दूसरों को भी बिगाड़ दोग. ओवरऑल आप दोनों ने गलत किया.

देखें कपल की और फोटोज

7/7
देखें कपल की और फोटोज

दोनों की पूरी कहानी आप https://www.instagram.com/reel/Cocns-KjZjO/?utm_source=ig_web_copy_link लिंक पर जाकर देख सकते हैं.