Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1571118
photoDetails1rajasthan

ससुराल से भाग गई थी दुल्हन, दहेज का सामान लेकर प्रेमी के घर पहुंचा दूल्हा, बोला- इसको भी रखो

Viral News: आप सभी को अजय देवगन, ऐश्वर्या राय और सलमान खान स्टारर फिल्म हम दिल दे चुके सनम तो याद ही होगी. ऐश्वर्या राय को प्यार तो सलमान खान से होता है लेकिन उसकी शादी अजय देवगन से हो जाती है. यह बात जब अजय देवगन को पता चलती है तो वह अपनी बीवी को ही उसके लवर से मिलाने के लिए विदेश पहुंच जाता है. 

 

कौशांबी का है मामला

1/5
कौशांबी का है मामला

ऐसी ही कहानी आपको हकीकत में सुनने को मिले तो शायद आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक दूल्हे ने दुल्हन को उसके प्रेमी से रखने की बात कह दी है. आप सोच रहे होंगे कि आज के जमाने में भी कोई ऐसा कैसे कर सकता है लेकिन जब यह खबर चर्चाओं में आई तो सोशल मीडिया पर छा गई. 

 

शादी समारोह में जमकर हंगामा काटा

2/5
शादी समारोह में जमकर हंगामा काटा

जानकारी के मुताबिक, यह शादी 6 फरवरी को हुई थी. यहां पर दुल्हन ने अपने होने वाले पति के सामने ही अपने प्रेमी के गले में वरमाला डाल दी. यह सब देख वहां मौजूद लोग दंग रह गए थे. लोगों को समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिर हुआ क्या. शादी समारोह में जमकर हंगामा काटा. मारपीट की नौबत तक चली आई. वहीं, दुल्हन की विदाई के बाद अगले दिन वह अपने ससुराल से ही भाग निकली. इस सारे मामले के चलते भड़का हुआ दूल्हा अगले दिन दहेज और अन्य सामान लेकर के सीधे अपनी दुल्हन के प्रेमी के घर ही पहुंच गया. वहां पर सारा सामान उसके घर में रखवा कर बोला कि तुम इसको भी तुम ही संभालो. मामला चरवा थाना क्षेत्र के गांव का बताया जा रहा है, जो यह शादी 6 फरवरी को संपन्न हुई थी.

 

दुल्हन गांव के ही किसी लड़के से प्यार करती थी

3/5
दुल्हन गांव के ही किसी लड़के से प्यार करती थी

बता दें कि 6 फरवरी को कौशांबी जिले के चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में चर्चित शादी हुई थी. इस शादी के लिए काफी अच्छी सजावट और व्यवस्थाएं की गई थीं. धूमधाम से बारात आई तो लड़की वालों ने बड़े ही प्रेम से उसका स्वागत किया. द्वारचार की रस्मों के बाद स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन को ले जाया गया. बताया जा रहा है कि यह दुल्हन गांव के ही किसी लड़के से प्यार करती थी. उसके घर वालों को यह पता था लेकिन शादी हो रही थी, इसलिए परिजनों को किसी भी तरह की अनहोनी के बारे में कोई भी अंदेशा नहीं हुआ.

 

घराती और बारातियों में लड़ाई शुरू हो गई

4/5
घराती और बारातियों में लड़ाई शुरू हो गई

दूल्हा दुल्हन दोनों ही वरमाला लिए खड़े थे. दूल्हे ने बड़ी ही खुशी के साथ दुल्हन के गले में वरमाला डाल दी लेकिन जब दुल्हन की बारी आई तो पहले तो वह थोड़ा रुक गई. इसके बाद उसने वहीं पास में खड़े अपने प्रेमी के गले में ही जयमाला डाल दी. यह सब देख वहां पर हंगामा मच गया. घराती और बारातियों में लड़ाई शुरू हो गई. गाली गलौज से लेकर मारपीट तक की नौबत आ गई. बड़ी मुश्किल से लड़की वालों ने किसी तरह से दूल्हे पक्ष को मनाया. 7 फरवरी को पंचायत के फैसले के बाद दूल्हा दुल्हन को विदा करके अपने घर ले आया.

 

दुल्हन रात में प्रेमी के साथ भाग निकली

5/5
दुल्हन रात में प्रेमी के साथ भाग निकली

हैरानी की बात तो तब हो गई, जब दुल्हन रात में मौका पाते ही अपने प्रेमी के साथ भाग निकली और उसके घर पहुंच गई. इन सब चीजों से भड़का हुआ दूल्हा शादी में मिले सारे सामान को लादकर अपनी दुल्हन के प्रेमी के घर पहुंच गया और वहीं पर सारा सामान रखवा दिया. दूल्हे ने कहा कि वह सामान को भी संभाले. हालांकि सब चीजों पर दुल्हन के परिवार वालों ने भी कोई भी आपत्ति नहीं जताई. इस बात की पूरी जानकारी और कोखराज थाना पुलिस को दी गई थी वहीं पुलिस की मानें तो उन्हें किसी भी तरह कोई भी तहरीर नहीं मिली है और तीनों पक्षों ने आपस में सुलह कर ली है.