Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1732333
photoDetails1rajasthan

उर्फी जावेद की इस ड्रेस ने बंद कर दी सबकी बोलती, एक कमी नहीं निकाल पाया कोई!

Urfi Javed New Look: बिग बॉस फेम और सोशल मीडिया सेंसेशन मानी जाने वाली उर्फी जावेद आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. अक्सर ही लोग उन्हें उनके कपड़ों के लिए ट्रोल करते रहते हैं. आए दिन अपनी ड्रेसेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाली उर्फी जावेद ने इस बार ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है, जिसे देखकर उनके स्टेटस और ट्रोलर्स दोनों की बोलती बंद हो गई है.

 

लोगों के उड़ गए होश

1/5
लोगों के उड़ गए होश

जी हां, उर्फी जावेद ने इस बार अपने लुक को ऐसा बदला कि लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई. लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि यह वही उर्फी जावेद हैं, जो कि कई बार टॉपलेस हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हुआ, जिसमें उर्फी जावेद ने अपने आप को नीले रंग के कपड़े से पूरा ऊपर से लेकर नीचे तक लिया था. इसमें उर्फी जावेद की केवल आंखें, होंठ और हाथों की उंगलियां ही नजर आ रही हैं. 

 

ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई

2/5
ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई

उर्फी जावेद का यह लुक देखकर जहां उनके ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई है, वहीं दूसरी और उनके फैंसी काफी हैरान है. बोल्ड और छोटे कपड़ों में दिखाई देने वाली उर्फी जावेद जब पूरे कपड़े पहन कर लोगों के सामने आई तो लोग उन्हें पहचान नहीं पाए. लोगों को यकीन नहीं हुआ कि बेहद कम कपड़ों में नजर आने वाली उर्फी जावेद इतने ज्यादा कपड़ों में नजर आ सकती हैं.

 

भागो भागो भूत आया

3/5
 भागो भागो भूत आया

 उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक देखकर एक बार फिर से लोगों ने तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आखिर उर्फी ने सबका मुंह बंद कर दिया, उसने चमत्कार कर दिया. वहीं अन्य यूजर ने लिखा अगर यह उर्फी है तो ऐसा होना बड़ा मुश्किल है. अन्य यूजर ने लिखा भागो भागो भूत आया. आपको बता दें कि उर्फी जावेद के नए लुक पर लोगों ने खूब सारे मजेदार मींस भी शेयर किए, जिससे कई लोगों ने उसे जावेद को फिल्म कोई मिल गया की जादू की बहन लग रही है. 

 

टेलीविजन करियर की शुरुआत

4/5
टेलीविजन करियर की शुरुआत

लोगों ने कमेंट करते हुए उर्फी जावेद को सस्ता जादू लिख दिया. उर्फी जावेद के इस लुक पर तमाम लोगों ने तमाम अलग-अलग तरीके के रिएक्शन शेयर किए. बता दें कि उर्फी जावेद ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत साल 2016 में की थी वह बिग बॉस OTT से की थी और स्प्लिट्सविला में भी नजर आई.

 

बोल्डनेस के चलते पॉपुलैरिटी हासिल कर ली

5/5
बोल्डनेस के चलते पॉपुलैरिटी हासिल कर ली

उर्फी जावेद ने बेहद कम समय में अपनी बोल्डनेस के चलते पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. उनके फोटोस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहते हैं. उर्फी जावेद हर बार अपनी ड्रेस के साथ ऐसे-ऐसे एक्सपेरिमेंट करती हैं कि लोग हैरान रह जाते हैंं. उर्फी जावेद कांच, ब्लेड, पत्थर, तार और सिम कार्ड से बनी ड्रेस पहन चुकी हैं.