Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1816773
photoDetails1rajasthan

इन 'हरियाणवी डांसर्स' के ठुमकों पर फिदा है पूरा जमाना, इनकी हर अदा है कातिलाना

Famous Haryana Dancers: जहां कहीं भी हरियाणवी गाने बजते हैं, वहीं पर लोगों की कमर अपने आप मटकने लगती है. हरियाणवी गाने इतने दमदार होते हैं कि उन्हें सुनते ही लोग अपने आप को बिना डांस किए नहीं रोक पाते हैं. एक तरफ जहां हरियाणवी गाने मशहूर है. वहीं, हरियाणा की कुछ डांसर बॉलीवुड हीरोइनों से भी ज्यादा सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी हासिल कर रही हैं. जी हां, आज हम आपको हरियाणा की ऐसी दमदार डांसर्स के बारे में बताएंगे, जिन्हें जानने के बाद आप भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. इन डांसर्स ने हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है.

 

सपना चौधरी

1/10
सपना चौधरी

सपना चौधरी को हरियाणा की डांसर क्वीन कहा जाता है. आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सपना चौधरी ने अपनी मेहनत के दम पर ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है, जिसे पाने के लिए लोगों को सालों साल लग जाते हैं. 

 

गोरी नागोरी

2/10
 गोरी नागोरी

एक तरफ जहां सपना चौधरी हरियाणवी डांसर क्वीन कही जाती हैं, वहीं अब गोरी नागोरी राजस्थान की शकीरा कहीं जाने लगी हैं. खास बात तो यह है कि गोरी नागोरी राजस्थान और हरियाणा दोनों की ही शकीरा बन चुकी हैं. गोरी नागोरी के डांस को देखने के लिए लोग पागल हो जाते हैं. 

 

मोनिका चौधरी

3/10
मोनिका चौधरी

हरियाणा की डांसर क्वीन में मोनिका चौधरी का भी नाम आता है. अपने लटकों-झटकों से लोगों को दीवाना बनाने वाली मोनिका चौधरी अपने डांस से खूब पॉपुलैरिटी हो चुकी हैं. उनके डांस को देखने के लिए हजारों की भीड़ में लोग इकट्ठा होते हैं. 

 

प्रांजल दहिया

4/10
प्रांजल दहिया

सोशल मीडिया पर अपने टैलेंट के दम पर पापुलैरिटी हासिल कर रही प्राजंल दहिया भी आजकल पूरी दुनिया में छा रही हैं. कम समय में ही उन्होंने दमदार पहचान बनाई है. प्रांजल दहिया अब हरियाणा का पॉपुलर चेहरा बनकर उभर रही हैं. उनका गाना मेरा बालम थानेदार आज भी लोगों की जुबान पर रहता हुआ है.

पूजा हुड्डा

5/10
पूजा हुड्डा

जानी मानी मॉडल और एक्ट्रेस पूजा हुड्डा लंबे समय से हरियाणवी इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाए हुए हैं. पूजा के पॉपुलर गानों में थार, छोड़ दे गुंडागर्दी समेत लंबी-लंगी छोरी शामिल है. 

 

रचना तिवारी

6/10
 रचना तिवारी

हरियाणा की फेमस डांसर्स में रचना तिवारी का भी नाम शामिल है. रचना तिवारी खोल बटन मेरी कुर्ती के गाने पर जब जब अपनी कमर मटकाती हैं तब तब लोग उनके दीवाने हो जाते हैं.

 

अर्शी उपाध्याय

7/10
अर्शी उपाध्याय

हरियाणा की डांसर क्वीन में अर्शी उपाध्याय का भी नाम आता है. उनके डांस लोगों को मदहोश किए रहते हैं. अर्शी उपाध्याय के हुस्न के चर्चे पूरे सोशल मीडिया पर फैले हैं. 

 

संजना चौधरी

8/10
संजना चौधरी

अपने डांस से दीवाना बनाने वाले लोगों की लिस्ट में संजना चौधरी का भी नाम शामिल है. संजना चौधरी मशहूर हरियाणवी डांसर हैं. वह जब टाइट सलवार सूट में मंच पर डांस करती हैं तो लोगों की नजरें उन पर ठहर जाती हैं.

 

मुस्कान बेबी और बेबी सुनीता

9/10
मुस्कान बेबी और बेबी सुनीता

हरियाणा की पॉपुलर डांसर क्वीन में मुस्कान बेबी और बेबी सुनीता का नाम भी आता है. यह दोनों हसीना जब-जब मंच पर एक साथ ठुमके लगाती हैं तब लोगों के दिलों पर सांप लोट जाते हैं.

 

डॉली शर्मा

10/10
डॉली शर्मा

जब-जब हरियाणा की फेमस डांसर्स का जिक्र होता है तो उसमें डॉली शर्मा के भी नाम लिया जाता है. कहा जाता है कि यह तो सपना चौधरी से ज्यादा कातिलाना ठुमके लगाती हैं. डॉली शर्मा की अदाएं देखकर फैंस के दिल पिघल जाते हैं