Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2073939
photoDetails1rajasthan

साल 2024 में तगड़ा कमबैक के लिए तैयार हैं ये फिल्मी सितारे, लिस्ट में 'लोलो' भी शामिल

Bollywood Actors Comeback in 2024: फिल्मी जगत में कई ऐसे सितारे भी हैं, जिन्होंने लंबे अरसे से परदे से दूरी बना रखी है. ना तो इनकी कोई फिल्म आई है और ना तो कोई गाना हालांकि इसके बावजूद यह सोशल मीडिया पर एक्टिव बने रहते हैं लेकिन उनके चाहने वाले एक बार फिर से इन्हें बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. ऐसे में साल 2024 में कई लोगों की इच्छा पूरी होने वाली है. दरअसल, लंबे अरसे से परदे से गायब सितारे जल्द ही तगड़ा कमबैक करने के लिए तैयार बैठे हैं. इनमें फरदीन खान, करिश्मा कपूर, जायद खान समेत कई अन्य फिल्मी सितारों का नाम शामिल हैं. आज हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के नाम बताने जा रहे हैं, जो कि साल 2024 में धांसू कमबैक करने के लिए तैयार है. 

 

फरदीन खान

1/5
फरदीन खान

एक्टर फरदीन खान ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और उन्होंने नो एंट्री जैसे धमाकेदार फिल्मों में लोगों को जमकर हंसाया था. वह लंबे समय से इंडस्ट्री से दूरी बनाए हैं लेकिन जल्द ही वह फिल्म 'विस्फोट' से कमबैक करने के लिए तैयार हैं. 

 

करिश्मा कपूर

2/5
करिश्मा कपूर

बॉलीवुड की लोलो यानी की करिश्मा कपूर ने अपने करियर में कई धांसू फिल्मों में काम किया और लंबे समय तक फिल्मी पर्दे पर राज भी किया. फिलहाल वह काफी समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर थी लेकिन जल्द ही वह 'मर्डर मुबारक' में काम करती दिखाई देंगी. 

 

जायद खान

3/5
जायद खान

वैसे तो जायद खान ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनका करियर बहुत ज्यादा हिट नहीं रहा. वह लंबे समय से किसी फिल्में नजर नहीं है. ऐसे में साल 2024 में थे. फिल्म That Never Was से वापसी करने के लिए तैयार हैं. 

 

इमरान खान

4/5
इमरान खान

बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर इमरान खान की फैंस के बीच अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन खास पहचान नहीं बना पाए और इसके चलते वह फिर भी दुनिया से दूर भी हो गए. बताया जा रहा है कि साल 2024 में इमरान खान वेब सीरीज से कम बैक कर सकते हैं और वह अब्बासी वाला की वेब सीरीज में नजर आएंगे. 

 

जीनत अमान

5/5
जीनत अमान

अपने जमाने की ब्लॉकबस्टर एक्ट्रेस रह चुकी वेटरन एक्ट्रेस जीनत अमान साल 2024 में कम बैक करने के लिए तैयार हैं. पिछली बार साल 2019 में वह पानीपत फिल्म में कैमियो करती नजर आई थी. इस साल जीनत अमान फिल्म 'बन टिक्की' में दिखाई देगी.