trendingPhotos,recommendedPhotos/india/rajasthan/rajasthan1881114
photoDetails1rajasthan

शुरू हुए परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी के फंक्शन, सूफी नाइट्स की फोटोज वायरल

Parineeti Chopra Raghav Chadha Sufi Night Photos: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चढ़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इन दिन दोनों की ग्रैंड वेडिंग 24 सितंबर को होने वाली है लेकिन इससे पहले इन दोनों की शादी के फंक्शन स्टार्ट हो चुके हैं. वैसे तो राघव चड्ढा राजनीति से जुड़े हैं लेकिन बेहद कम उम्र में सांसद बन जाने और अपने डैशिंग लुक की वजह से उनकी भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. दूसरी और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के लिए उनके फैंस दीवाने रहते हैं. ऐसे में दोनों की शादी का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, यह दोनों शूरवीरों की धरती राजस्थान के उदयपुर में सात जन्मों के बंधन में बंधेंगे लेकिन इनके वेडिंग फंक्शन दिल्ली में शुरू हो चुके हैं. 

 

मधु चोपड़ा भी शिरकत करने पहुंची

1/6
मधु चोपड़ा भी शिरकत करने पहुंची

जानकारी के मुताबिक, 21 सितंबर की रात को सूफी नाइट का आयोजन किया गया, जिसमें ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी शिरकत करने पहुंची. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सूफी नाइट्स में पहुंचे मेहमानों की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. दोनों की शादी से पहले राजधानी दिल्ली में सूफी नाइट का आयोजन किया गया. इनमें इन दोनों के ही रिलेटिव शिरकत करते नजर आए. 

 

बेहद स्टाइलिश लगीं मधु

2/6
बेहद स्टाइलिश लगीं मधु

इस दौरान परिणीति चोपड़ा की ताई मधु चोपड़ा भी पहुंची थी. इस दौरान मधु चोपड़ा ने सफेद रंग का बेहद ही स्टाइलिश सूट पहन रखा था. इसमें उनका लुक काफी क्लास ही लग रहा था. प्रियंका चोपड़ा की मां ने काफी लाइमलाइट बटोरी.

 

परिणीति चोपड़ा के पिता दिखे खुश

3/6
परिणीति चोपड़ा के पिता दिखे खुश

होने वाली दुल्हन यानी कि परिणीति चोपड़ा के पिता भी सूफी नाइट में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया कर्मियों को बेहद ही खुशी के साथ पोज दिए. 

 

परिणीति चोपड़ा के चाचा-चाची

4/6
परिणीति चोपड़ा के चाचा-चाची

दिल्ली में आयोजित सूफी नाइट में हिस्सा लेने के लिए परिणीति चोपड़ा के चाचा-चाची भी पहुंचे थे. सूफी लाइट्स में परिणीति चोपड़ा के सभी रिलेटिव ने जमकर रंग जमाए. 

 

क्रिकेटर हरभजन सिंह भी पहुंचे

5/6
क्रिकेटर हरभजन सिंह भी पहुंचे

सूफी नाइट्स की रौनक उसे समय और ज्यादा बढ़ गई, जब जाने-माने क्रिकेटर हरभजन सिंह भी इसमें हिस्सा लेने पहुंचे. जानकारी के अनुसार, हरभजन सिंह भी राघव चढ़ा परिणीति चोपड़ा के मेहमान बने थे. 

 

करीबी मेहमान ही पहुंचे

6/6
करीबी मेहमान ही पहुंचे

खबरों के मुताबिक, बॉलीवुड की इस ग्रैंड शादी से पहले आयोजित किए गए सूफी नाइट में परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा के कुछ करीबी मेहमान ही पहुंचे थे. इस दौरान पहुंचने वाले लोगों की तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं. बता दें कि दोनों की शादी का वेन्यू उदयपुर में लीला पैलेस और उदयपुर विलास रखा गया है.