Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1873930
photoDetails1rajasthan

CID फेम Megha Gupta की बोल्ड अदाओं ने इंटरनेट पर लगाई आग, फोटोज देख मचले लोग

Megha Gupta Bold Photos: सीआईडी से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली जानी-मानी एक्ट्रेस मेघा गुप्ता अपने बोल्ड अंदाज से लोगों के दिलों पर आए दिन छुरिया चलाती रहती हैं. बोल्डनेस के मामले में मेघा गुप्ता ने टेलीविजन से लेकर के बॉलीवुड तक की हीरोइन को कड़ी टक्कर दे डाली है. मेघा गुप्ता की कातिलाना तस्वीर देखकर अच्छे-अच्छे के पसीना छूट जाते हैं और लोगों के दिल तड़प उठते हैं. 

 

मेघा गुप्ता के बोल्ड लुक पर फैंस फिदा

1/7
मेघा गुप्ता के बोल्ड लुक पर फैंस फिदा

मेघा गुप्ता की हर एक फोटो और वीडियो का फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. टेलीविजन की दुनिया की जाने-माने एक्ट्रेस मेघा गुप्ता के बोल्ड लुक पर फैंस फिदा रहते हैं. उनकी फोटोज से फैंस की नजर 1 मिनट के लिए नहीं हट पाती है.

 

बोल्डनेस की हर हद पार

2/7
बोल्डनेस की हर हद पार

मेघा गुप्ता इतनी ज्यादा बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं कि उनके आगे उर्फी जावेद, सोफिया अंसारी, पूनम पांडे भी फेल हैं. मेघा गुप्ता की सिजलिंग अदाएं देखकर कई लोग तो शर्म से अपनी निगाहें ही झुका लेते हैं. 

 

जिम में बहाती पसीना

3/7
जिम में बहाती पसीना

मेघा गुप्ता अपने सेक्सी फिगर को मेंटेन करने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं. उनके फिटनेस फ्रीक होने के सबूत सोशल मीडिया पर वायरल होती तस्वीरों में अक्सर ही नजर आते रहते हैं. 

 

सोशल मीडिया में एक्टिव

4/7
सोशल मीडिया में एक्टिव

टेलीविजन की के जानी मानी अदाकारा सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं. मेघा गुप्ता के सेंशुअल फोटोस और वीडियो का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. 

 

काफी बोल्ड और हॉट लगती

5/7
 काफी बोल्ड और हॉट लगती

मेघा गुप्ता किसी भी ड्रेस में काफी बोल्ड और हॉट लगती हैं. वहीं बिकिनी में तो उनके लुक्स और भी गजब ढाते हैं. कई लोगों का तो यह भी कहना है कि मेघा गुप्ता सनी लियोन से भी ज्यादा हॉट हैं. 

 

नज़रें 1 मिनट के लिए नहीं हट पाती

6/7
नज़रें 1 मिनट के लिए नहीं हट पाती

मेघा गुप्ता की हॉटनेस का बोल्डनेस देखने के बाद कई लोग तो यह भी मान बैठे हैं कि वह उर्फी जावेद से ज्यादा खूबसूरत और हसीन है. उनका कहना है कि मेघा से उनकी नज़रें 1 मिनट के लिए नहीं हट पाती हैं. 

 

एक मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते

7/7
एक मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते

मेघा गुप्ता की बोल्डनेस और हॉटनेस के चलते सोशल मीडिया में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी अदाओं पर लाखों लोग फिदा रहते हैं, वहीं इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. मेघा गुप्ता के अवतारों को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.