Advertisement
photoDetails1rajasthan

सिंदूर भरने जा रहे दूल्हे के फोन पर अचानक आया यह मैसेज, पढ़ते ही मंडप छोड़कर उल्टे पांव भागा

Bride-Groom News: सभी जानते हैं कि आजकल शादी-ब्याह का सीजन चल रहा है. जिधर देखो, उधर शहनाई की गूंज और डीजे की धुन सुनाई पड़ रही है. कई नए जोड़े एक-दूसरे का हाथ थामकर हमसफर बन रहे हैं तो वहीं सात फेरे लेकर एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें खा रहे हैं. कई बार शादी-ब्याह के सीजन में ऐसी ऐसी खबरें सामने आती हैं, जिन्हें पढ़कर आपके होश उड़ जाते हैं. ऐसे ही खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

 

दूल्हे के फोन पर आया था मैसेज

1/7
दूल्हे के फोन पर आया था मैसेज

शादी के मंडप में दूल्हे ने जो हरकत की है, वह जानकर आप दंग रह जाएंगे. मामला झारखंड से जुड़ा हुआ है. माना जा रहा है कि यहां पर एक शादी के लिए बड़े ही अच्छे से इंतजाम किया गया था. दूल्हा पक्ष भी बारात लेकर समय पर पहुंच चुका था. चारों ओर खुशियों का माहौल था. बाराती भी झमाझम नाच रहे थे. बारात के स्वागत के बाद नाश्ता हुआ और फिर उसके बाद शादी की रस्में भी शुरू हो गई थी. बताया जा रहा है कि मंडप के नीचे जैसे ही दूल्हा दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने चला, वैसे ही उसके फोन पर कुछ ऐसा मैसेज आया, जिसे देखकर वह तुरंत वहां से फरार हो गया.

 

दूल्हा शादी का मंडप छोड़कर ही भाग गया

2/7
दूल्हा शादी का मंडप छोड़कर ही भाग गया

हर कोई चाहता है कि उसके बेटे या फिर बेटी की शादी बिना किसी मुसीबत, बिना किसी बवाल के निपट जाए लेकिन ऐसा कई बार यह मुश्किल से हो पाता है. ऐसा ही वाक्य जब झारखंड के गिरिडीह में सामने आया तो लोगों के तो होश ही उड़ गए. बेंगाबाद इलाके की घटना हर तरफ आग की तरह फैल गई. लोग इसके बारे में चर्चा करने लगे. सब हैरान थे कि आखिर ऐसा क्या मैसेज आया कि दूल्हा शादी का मंडप छोड़कर ही भाग गया. 

 

धूमधाम से हुई जयमाला की रस्म पूरी

3/7
धूमधाम से हुई जयमाला की रस्म पूरी

जानकारी के मुताबिक, बेंगाबाद इलाके में एक होटल में शादी के काफी बेहतरीन इंतजाम किए गए थे. तय समय पर बारात पहुंच चुकी थी और उसका स्वागत भी बड़ी ही धूमधाम के साथ किया गया था. स्वागत की रस्म के बाद दूल्हे को स्टेज पर बिठाया गया. सभी के आशीर्वाद के साथ जयमाला की रस्म पूरी हुई. लड़की पक्ष लेकर के लड़के पक्ष, सभी के चेहरे पर खुशियां ही खुशियां नजर आ रही थी. बच्चों का घर बसते देखकर पेरेंट्स भी काफी खुश नजर आ रहे थे.

 

स्टेज पर वरमाला के बाद खूब हुई हंसी-ठिठोली

4/7
स्टेज पर वरमाला के बाद खूब हुई हंसी-ठिठोली

कुछ देर में क्या होने वाला था, इस बात का किसी को भी अंदाजा नहीं था. वरमाला के बाद दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए एक के बाद एक मेहमानों के आने का सिलसिला जारी हुआ. साथ ही दोस्त-व्यवहारी जो भी आ रहा था और दूल्हा-दुल्हन को हंसते हुए आशीर्वाद देकर तस्वीरें खिंचवाने में जुटा हुआ था. गिफ्ट के लेनदेन का भी सिलसिला काफी देर तक चला. शादी का मुहूर्त यानी कि सात फेरों का मुहूर्त सामने आते ही दूल्हा-दुल्हन को मंडप के लिए मंडप में बुलाया गया. 

 

मंडप के नीचे से बहाना बनाकर हुआ फरार

5/7
मंडप के नीचे से बहाना बनाकर हुआ फरार

शादी का मुहूर्त पास आते ही अन्य रस्मों के लिए दूल्हा-दुल्हन मंडप के नीचे पहुंच चुके थे. पंडित जी ने मंत्र पढ़ना भी शुरू कर दिया था. सारी रस्में धीरे-धीरे पूरी हो चुकी थी. केवल सिंदूरदान की रस्म बची हुई थी. दूल्हा-दुल्हन भी अच्छे मूड में नजर आ रहे थे तभी कुछ ऐसा हुआ कि वहां पर मौजूद हर कोई हैरान रह गया. दरअसल दूल्हे के फोन पर एक ऐसा मैसेज आया, जिसे पढ़कर वह तुरंत वहां से बहाना बनाकर फरार हो गया. 

 

आखिर क्या लिखा था मैसेज में

6/7
आखिर क्या लिखा था मैसेज में

जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि दूल्हे के फोन पर जो मैसेज आया था, उसमें लिखा हुआ था कि तुम जिस लड़की से शादी रचाने जा रहे हो वह पहले किसी और की गर्लफ्रेंड थी. साथ में यह भी लिखा हुआ था कि उसके लवर कभी मर्डर हो चुका है. इस मैसेज को देखते ही दूल्हे के उड़ गए. वह परेशान हो गया. इसके बाद उसने तुरंत बहाना बनाते हुए अपना फोन बंद किया और वहां से रफूचक्कर हो गया.

 

परिवार वालों में शुरू हुई सिर फुटौव्वल

7/7
परिवार वालों में शुरू हुई सिर फुटौव्वल

विवाह का मुहूर्त निकला जा रहा था, ऐसे में दूल्हे को ना पाकर लड़का और लड़की पक्ष आपस में ही भिड़ गए. वहां पर मंडप के नीचे ही हंगामा शुरू हो गया. इसके बाद किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया. पुलिस पहुंची तो वहां पर दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाने लगे. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. बाद में पता चला कि कुछ दिन पहले ही दुल्हन के लवर की डेड बॉडी रेल ट्रैक पर मिली थी. बता दें कि यह मामला साल 2022 का है. यह मामला इंटरनेट पर फिर से वायरल हो रहा है.