Advertisement
photoDetails1rajasthan

भोजपुरी हीरोइन नम्रता मल्ला ने साड़ी में दिखाए कातिलाना जलवे, अदाएं देख फैंस घायल

Namrata Malla: बोल्ड भोजपुरी हीरोइनों का नाम आए और नम्रता मल्ला का जिक्र न हो, ऐसा कैसे हो सकता है. भोजपुरी सिनेमा जगत की सबसे बोल्ड हसीनाओं में से एक नम्रता मल्ला आए दिन अपनी खूबसूरती से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती नजर आती हैं.

 

तस्वीरें देखकर फैंस के पसीने छूट जाते

1/5
तस्वीरें देखकर फैंस के पसीने छूट जाते

नम्रता मल्ला की दमदार तस्वीरें देखकर फैंस के पसीने छूट जाते हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. नम्रता मल्ला कोई भी ड्रेस पहनें, उसमें उनकी बोल्डनेस एकदम उभरकर सामने आती है.

 

नम्रता मल्ला ने ब्लाउज की जगह पर ब्रा को कैरी किया

2/5
नम्रता मल्ला ने ब्लाउज की जगह पर ब्रा को कैरी किया

नम्रता मल्ला ने हाल ही में जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उन्होंने भले ही साड़ी पहनी हो लेकिन उनके ब्लाउज ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. माना तो यह भी जा रहा है कि नम्रता मल्ला ने ब्लाउज की जगह पर ब्रा को कैरी करके देसी लुक दे दिया है. नम्रता मल्ला के बोल्ड ब्लाउज ने एक बार फिर से उनको सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने का खिताब दे दिया है.

 

दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी

3/5
दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी

ब्लैक कलर के ब्लाउज और प्रिंटेड साड़ी में नम्रता मल्ला ने एक से बढ़कर एक दिल धड़काने वाले पोज दिए हैं. नम्रता मल्ला  की तस्वीरें देखकर आपके भी दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी.  इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला एक कुर्सी पर बैठकर दमदार पोज देती नजर आ रही हैं.

 

मल्ला किसी कातिल हसीना की तरह अपना हुस्न का जलवा बिखेर रही

4/5
मल्ला किसी कातिल हसीना की तरह अपना हुस्न का जलवा बिखेर रही

लाल लिपस्टिक, माथे पर बिंदी, ज्वेलरी और खुले बालों में नम्रता मल्ला किसी कातिल हसीना की तरह अपना हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. उनकी इन तस्वीरों को देखते ही देखते लाखों लोग दीवाने हो गए हैं. उनकी फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

बोल्डनेस को कोई भी पिछाड़ नहीं सकता

5/5
बोल्डनेस को कोई भी पिछाड़ नहीं सकता

इन फोटोज में नम्रता मल्ला को देखकर हर कोई अपना दिल हार बैठा है. कई फैंस कमेंट कर रहे हैं कि दिल धक-धक करने लगा, किसी ने नम्रता मल्ला को नंबर 1 भोजपुरी हीरोइन का तमगा दे दिया है तो किसी ने कहा है कि उनकी बोल्डनेस को कोई भी पिछाड़ नहीं सकता है.