Photos: नागिन सी बलखाकर मौनी रॉय ने दिखाई अदाएं, दिलकश फोटोशूट वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1563101

Photos: नागिन सी बलखाकर मौनी रॉय ने दिखाई अदाएं, दिलकश फोटोशूट वायरल

Mouni Roy Photos: एकता कपूर के शो नागिन से शिवन्या के रोल में घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय आज बॉलीवुड की ऊंचाइयों पर पहुंच चुकी हैं. मौनी रॉय ने हाल ही में ऐसा बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें उन्हीं पर की जा रही हैं. ग्रे कलर की बिकनी और काले रंग के दुपट्टे से खुद को लपेटे हुए वह बेहद हॉट लग रही हैं. 

Photos: नागिन सी बलखाकर मौनी रॉय ने दिखाई अदाएं, दिलकश फोटोशूट वायरल

Mouni Roy Photos: बॉलीवुड की फिल्म ब्रम्हास्त्र में अपनी काली शक्तियों से शिवा यानी कि रणबीर कपूर को परेशान करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय रियल लाइफ में फैंस को अपनी तस्वीरों से घायल करती रहती हैं. अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करके मौनी रॉय अपने फैंस के पसीने छुड़ा देती हैं.

आए दिन बोल्ड फोटोशूट से मौनी रॉय सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचती रहती हैं और जमकर तारीफें बटोरती हैं. हाल ही में उनका ऐसा ही बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इसमें उनकी अदाएं लोगों को अपना दीवाना बना रही है. मौनी रॉय के बारे में कहा जाता है कि वह जितनी खूबसूरत दिखती हैं, उतनी बेहतरीन एक्टिंग भी करती हैं. 

यह भी पढ़ें- Video: प्यास से तड़प रहा था किंग कोबरा, शख्स ने बिना डरे जान पर खेलकर इस तरह पिलाया पानी

एकता कपूर के शो नागिन से शिवन्या के रोल में घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय आज बॉलीवुड की ऊंचाइयों पर पहुंच चुकी हैं. मौनी रॉय ने हाल ही में ऐसा बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें उन्हीं पर की जा रही हैं. ग्रे कलर की बिकनी और काले रंग के दुपट्टे से खुद को लपेटे हुए वह बेहद हॉट लग रही हैं. 

मौनी रॉय ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय ने बेहद ही कातिलाना अदाएं दिखाकर फैंस के की नींद उड़ा दी है. मोनी रॉय की अदाएं देखकर लोग उनके लिए दीवाने हुए जा रहे हैं. इन फोटोस को 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. मौनी रॉय की यह फोटोज इंटरनेट पर सनसनी मचाए हुए हैं. मौनी रॉय इन दिनों अपने करियर की ऊंचाइयों को छू रही हैं. उनकी अदाएं देखकर फैंस मदहोश हुए जा रहे हैं और उनकी फोटोशूट पर लाइक्स और कमेंट की बारिश हो रही है.

Trending news