Ragneeti Weeding: जन्मों-जन्मों के लिए एक हुए परी-राघव, खुशी के मारे झलक पड़े आंसू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1884079

Ragneeti Weeding: जन्मों-जन्मों के लिए एक हुए परी-राघव, खुशी के मारे झलक पड़े आंसू

Parineeti Chopra Raghav Chadha wedding Live Updates:. राघव और परिणीति की शादी का इंतजार अब खत्म हो गया. फंस के सामने जल्द ही दूल्हा-दुल्हन की फोटो सामने आने वाली है. दोनों के हाथों में हाथ डाले हुए फेरे शुरू हो चुके हैं. बता दें कि इसी साल दोनों की सगाई हुई थी. 

 

 

Parineeti Raghav Wedding
LIVE Blog

Parineeti Chopra Raghav Chadha wedding Live Updates: राघव और परिणीति की शादी का इंतजार अब खत्म हो गया. फंस के सामने जल्द ही दूल्हा-दुल्हन की फोटो सामने आने वाली है. दोनों के हाथों में हाथ डाले हुए फेरे शुरू हो चुके हैं. बता दें कि इसी साल दोनों की सगाई हुई थी. 

24 September 2023
19:15 PM

मनीष मल्होत्रा ने दिखाई वेडिंग वेन्यू 
Ragneeti Weeding: मनीष मल्होत्रा ने दिखाई वेडिंग वेन्यू की झलक, उन्होंने द लीला पैलेस के अंदर की एक झलक दिखाई. वहीं मनीष ने लाइट ग्रीन कलर का सिंपल कुर्ता पहना है. जिसमे वह व्हाइट बेलबॉटम पैंट्स और दुपट्टे के साथ टीमअप किया है, वहीं चार चांद लगा रहे ब्लैक थ्रेडवर्क शूज जो की  रॉयल दे रहें है. साथ ही द लीला पैलेस दुल्हन की तरह व्हाइट लाइट से सजा नजर आ रहा है.

fallback

 

19:15 PM

मनीष मल्होत्रा ने दिखाई वेडिंग वेन्यू 
Ragneeti Weeding: मनीष मल्होत्रा ने दिखाई वेडिंग वेन्यू की झलक, उन्होंने द लीला पैलेस के अंदर की एक झलक दिखाई. वहीं मनीष ने लाइट ग्रीन कलर का सिंपल कुर्ता पहना है. जिसमे वह व्हाइट बेलबॉटम पैंट्स और दुपट्टे के साथ टीमअप किया है, वहीं चार चांद लगा रहे ब्लैक थ्रेडवर्क शूज जो की  रॉयल दे रहें है. साथ ही द लीला पैलेस दुल्हन की तरह व्हाइट लाइट से सजा नजर आ रहा है.

18:55 PM

परिणीति हुईं राघव की  
Ragneeti Weeding: रात 8 बजे के करीब होगी रिसेप्शन पार्टी, पर वहीं अब तक फैन्स को परी-राघव की शादी की झलक देखने को नहीं मिल पाई है. परन्तु जल्द ही दोनों की फोटोज आएंगी. 

 

18:45 PM

राघव की हुईं परिणीति
Ragneeti Weeding: राघव और परिणीति को मिल रही ढेर सारी बधाइयां. अब विदाई की कार्यक्रम शरु हो चुकी है. वहीं इस दौरान 'दूल्हे का सहरा' सॉन्ग प्ले किया गया. 

18:40 PM

Ragneeti Weeding: राघव और परी सात फेरे लेकर हुए एक-दूजे के लिए, साथ ही फैन्स को इंतजार है परिणीति-राघव की झलक वहीं शादी के बाद परिणीति की विदाई हो रही है.  

17:50 PM

Ragneeti weeding: विदेशी पकवान सर्व होंगे परिणीति-राघव की शादी में, डिनर की मेनू लिस्ट आ चुकी है. डिनर में एवाकाडो पिज्जा, एवाकाडो रोल्स और नॉन वेज आइटम सर्व होंगे.

 

17:05 PM

शादी के बाद दिल्ली-पंजाब के CM लौटे लेक पैलेस
Ragneeti Weeding: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल और पंजाब के Cm भगवंत मान, राघव-परिणीति की शादी के बाद The Leela place lake  लौट चुके हैं. साथ ही नेता संजय सिंह भी मौजूद रहे. 

16:50 PM

हाथों में हाथ लिए शुरू हुए राघनिति के फेरे
Parineeti Raghav Marriage: राघव और परिणीति के फेरे शुरू हो चुके हैं. हाथों में हाथ लिए दोनों मंत्रों के साथ फेरे ले रहे हैं. इस दौरान कपल बेहद ही खूबसूरत लग रहा है. परी के चेहरा खुशी के मारे लाल हो गया है, जिससे उनकी खूबसूरती में चार चांद लग गए हैं. वहीं, राघव भी बेहद खुश नजर दिखाई दे रहे हैं. इसे अलावा दोनों के परिवारों की आंखों में खुशी से आंसू झलक रहे हैं. 

16:40 PM

जन्मों-जन्मों के लिए एक होंगे Ragneeti 
Ragneeti weeding: शादी की रस्मों का सिलसिला शुरू हो चुका है. राघव अपनी परी को लेने नाव में सवार होकर लीला पैलेस पहुंचे. कुछ ही समय बाद परिणीति-राघव जन्मों-जन्मों के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे. 

 

16:30 PM

Parineeti Raghav Marriage: राघनिति की शादी की पूजा शुरू हो चुकी है. पंडित जी मंत्र पढ़ना शरु कर चुके है. बरात के समय बजे ये कुछ शानदार गाने, 'ब्लफमास्टर' का गाना सेना सेना, तेनू लेके जाना अपने नाल, मस्त कलंदर, मौजा ही मौजा, काला चश्मा और बल्ले बल्ले नी सोनिया दे रंग देख लो प्ले किया गया.  

15:47 PM

Parineeti Raghav Marriage: राघव और परिणीति चोपड़ा के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे और क्रिकेटर हरभजन सिंह अपनी पत्नी और बेटी के साथ उदयपुर पहुंचे. दोपहर बाद उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर पहुंचे साथ ही आदित्य ठाकरे और हरभजन होटल के लिए रवाना हो गए. इस दौरान दोनों ने राघव और परिणीति को सुखी विवाहित जीवन की शुभकामनाएं दी. इस मौके पर आदित्य ठाकरे ने राजनीतिक मसलों पर बोलने से साफ इनकार कर दिया. 

fallback

 

15:47 PM

 Parineeti Raghav Marriage: बैंड-बाजे के साथ राघव पहुंचे वेडिंग वेन्यू,जल्द ही शुरू होगी परिणीति-राघव के फेरों की रस्म. सात फेरो के बाद एक हो राघनिति. 

fallback

14:48 PM

Parineeti Raghav Wedding  राघव चड्ढा दूल्हा बनकर अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए होटल ताज पैलेस से निकल चुके हैं. जल्द ही कपल की जयमाला शुरू होगी. 

fallback

14:40 PM

Parineeti Raghav Marrigae: एक पिता के लिए उसकी लाडो की बिदाई करना सबसे मुश्किल काम होता है. ऐसा ही कुछ आज परिणीति के पिता अनुभव कर रहे है. मई में जब उनकी बेटी की सगाई हुई थी तब भी उनके आंसू छलके थे. उस समय परिणीति चोपड़ा और भाई सहज चोपड़ा ने अपने पिता के आंसू पोंछे थे.परिणीति की विदाई आज शाम करीब 6 बजे रखी गई है.

fallback

14:30 PM

Parineeti Raghav Before Marrigae: दिल्ली का पंजाबी बॉय और पंजाब की कुड़ी आज राजस्थान के झीलों के शहर उदयपुर  में सात फेरे लेकर एक दूजे के होने वाले है.शादी से  पहले सोशल मीडिया पर उनकी आखिरी फोटो वायरल हो रही है. जिसमें वह दोनों बेहद क्यूट नजर आ रहे है. 

fallback

14:20 PM

Parineeti Raghav Mandap: #Raagneeti की शादी की तैयारी ऑफिशयली तौर पर शुरू हो गई है. जिसके अंदर  परिणीति राघव की शाही शादी का मंडप सजाया जा रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

14:10 PM

Parineeti Raghav Wedding बारात के लिए पहुंची बैंड पार्टी

fallback

 

13:50 PM

Parineeti Raghav Wedding: परिणीति  की चूड़ा सेरेमनी शुरू
राघव की दुल्हनिया बनने का सफर परिणीति चोपड़ा का शुरू हो चुका है. उदयपुर के लीला पैलेस में परिणीति की चूड़ा सेरमनी शुरू हो चुकी है.  

fallback

13:40 PM

Raghav-Parineeti Barat: जिस बोट में  राघव अपनी दुल्हनियां परिणीति को लेने  जाएंगे राघव उसकी तस्वीरें सामने आई है. दोपहर 2 बजे दूल्हे राघव चड्ढा होटल ताज पैलेस से अपनी दुल्हन परिणीति की बारात लेकर लीला पैलेस जाएंगे. वे बोट से अपनी बारात लेकर जाएंगे. जिस बोट में बैठकर वे अपनी दुल्हन को लेकर जाएंगे उसकी तस्वीर सामने आ गई है.

fallback

13:30 PM

Parineeti Raghav Marriage  व्हाइट शेरवानी में दूल्हा राघव चड्ढा

अपनी दुल्हनिया परिणीति को लेने के राघव चड्ढा बिल्कुल तैयार हैं. राघव का ग्रूम लुक सामने आया है.  राघव चड्ढा ने व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है. शादी से पहले दूल्हे राजा की पहली झलक सामने आ चुकी है. हालांकि, उनके लुक को छिपाने की कोशिश की गई है, लेकिन इतना साफ हो गया है कि राघव ने शादी में व्हाइट शेरवानी पहनी है. 

fallback

 

13:20 PM

Parineeti wedding photos: परिणीति और राघव चड्ढा  की शादी को यादगार बनाने के लिए होटल ताज और लीला ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने होटल में रूकने वाले सबी मेहमानों के लिए विशेष कमरे की चाबी और बैग टैग बनाए है. 

fallback

13:00 PM

Parineeti-Raghav Sangeet: परिणीति और राघव चड्ढा की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले रात नवराज हंस नाइट (Dj Night Udaipur) आयोजित की गई. मेहमानों ने देर रात तक नवराज हंस नाइट का आनंद उठाया. नवराज की लाइव परफॉर्मेंस पर मेहमान खूब थिरके. होटल लीला पैलेस में विवाह बंधन में बंधेंगे राघव और परिणीति. देखिए वीडियो-

 

12:50 PM

Parineeti-Raghav Wedding: युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे को राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी के लिए उदयपुर जाते समय मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया.

fallback

12:40 PM

Parineeti-Raghav venue: परिणीति और राघव चड्ढा की ग्रैंड शादी के पलों को यादगार बनाने के लिए हर चीज का खास ख्याल रखा जा रहा है. दिल्ली और कोलकाता से आए स्पेशल फूलों से होटल द लीला पैलेस के गेट सजाए गए हैं. 

 

12:30 PM

Parineeti Raghav Marriage Guest list:  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के सीएम भागवत मान, सांसद संजय सिंह, विक्रमजीत सिंह, टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन सहित कई जानी-मानी हस्तियां उदयपुर पहुंच चुकी है.  विवाह समारोह में शामिल होने के लिए सीएम अशोक गहलोत भी शाम 5:00 बजे उदयपुर पहुंचेंगे. जानकारी के अनुसार फिल्म निर्माता करण जौहर, क्रिकेटर हरभजन सिंह, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा, आदित्य ठाकरे सहित कई बड़ी सेलिब्रिटी आज उदयपुर पहुंचेंगे

 

12:20 PM

Parineeti-Raghav Sangeet: गायक नवराज हंस ने रविवार को उदयपुर के महाराणा प्रताप हवाईअड्डे के बाहर पत्रकारों से बात की. उन्होंने शनिवार को #parineetiraghavwedding 90 के दशक की थीम पार्टी में परफॉर्म किया था. साथ ही उन्होंने इस बारें में बताया कि परिणीति, राघव और मेहमानों ने लगातार 2.5-3 घंटे तक डांस किया.

 

12:10 PM

Parineeti-Raghav Wedding: बड़ा दिन आ गया है और दुल्हन परिणीति चोपड़ा के भाई शिवांग चोपड़ा और भाभी सहज चोपड़ा #parineetiraghavwedding अपनी नंद fallbackकी शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर के लीला पैलेस में पहुंच चुके है.

12:01 PM

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा की करीबी दोस्त और भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भी शादी में शामिल होने के लिए रविवार सुबह उदयपुर हवाई अड्डे पहुंची. टेनिस स्टार ने शनिवार को ही सोशल मीडिया पर #Ragneet  के लिए एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने इशारा दिया गया था कि वह शादी में शामिल होंगी.

fallback

 

11:30 AM

Raghav Parineeti Shaadi: क्रिकेटर हरभजन सिंह पत्नी गीता बसरा और बच्चों के साथ #raagneeti की शादी में शामिल होने के लिए परिवार समेत सुबह उदयपुर के लिए उड़ान भरी.

 

11:15 AM

Raghav Parineeti Shaadi:परिणीति-राघव को शादी के बंधन में बंधने के लिए अभी कुछ घंटे  बाकि है. परिणीति-राघव को रॉयल लुक देने के लिए  मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा उदयपुर हवाई अड्डे पहुंचे है.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति अपने खास दिन पर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेंगी

11:10 AM

Parineeti Raghav venue: राघव चड्ढा के चाचा और स्टाइलिस्ट, @pawansachdeva22 ने उदयपुर कार्यक्रम स्थल की एक झलक अपने इस्टा अकाउंट पर पोस्ट कर #RagneetiKiShaadi की झलकियां पेश की है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

11:00 AM

#RagneetiKiShaadi: सिंगर #नवराजहंस ने #परिणीतिचोपड़ा और #राघवचड्ढा की संगीत रात से खुश तस्वीरें साझा कीं 

fallback

10:45 AM

Parineeti Raghav venue: दुल्हनिया परिणिती के परिवार वाले जहां रूके हुए उदयपुर का लीला पैलेस को दुल्हन की तरह से सजाया गया है. लेकिन चलिए एक बार लीला पैलेस के अंदर भी घूम कर देख लेते है कि आखिर क्यों रागनीती ने इसे अपने खास पल के लिए चुना.

10:40 AM

#RaghavChadha #ParineetiChopra की शादी के लिए #TheLeelaPalace होटल सज धज कर तैयार

 

 

10:30 AM

संगीत सेरेमनी में पंजाब से आए कलाकारों ने पंजाबी ढोल पर प्रस्तुति दी. इसमें राघव और परिणीति के साथ उनके दोस्तों ने जमकर भांगड़ा किया. इस खास मौके पर परिणीति ने राघव के लिए एक सॉन्ग भी गाया. दोनों ने एक ही सुनहरे रंग की ड्रेस पहनी हुई थी.

 

10:20 AM

  Parineeti Vidai: राघव की परिणीति होने के बाद विदाई समारोह  भी  दुल्हन के परिवार वालों ने रविवार शाम 6.30 बजे  ही रखा है, जिसके बाद उम्मीद है कि यह जोड़ा शाम को  अपनी आधिकारिक तस्वीरें साझा करेगा. जिससे फैंस देख कर अपनी शुभकामनाएं देंगे.

09:40 AM

Parineeti Raghav Wedding: उम्मीद है कि रागनीति आज शाम करीब 4 बजे शादी  तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी की रस्में 1 बजे के बाद शुरू हो जाएगी.  दोपहर 3 बजे तक राघव की बारात लीला पैलेस में पहुंचने की उम्मीद है.

09:22 AM

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कुछ ही समय बाद परिणीति चूड़ा रस्म शुरू हो जाएगी. जिसके बाद बारात की तैयारी होगी.

09:05 AM

जान लिजिए किस समय होगी कौन सी रस्में
राघव की सेहराबंदी - थ्रेड्स ऑफ ब्लेसिंग्स - ताज लेक पैलेस दोपहर 1 बजे
बारात - द रॉयल प्रोसेशन - ताज लेक पैलेस से दोपहर 2 बजे
जयमाला - होटल लीला में दोपहर 3 बजे
फेरे - शाम 4 बजे
विदाई - शाम 6 बजे
रिसेप्शन - ए नाइट ऑफ अमोर- रात 8.30 बजे से

08:55 AM

आज आप सांसद की सेहराबंदी दोपहर एक बजे ताज लेक पैलेस में होगी. वहीं, परिणीति की चूड़ा सेरेमनी द लीला पैलेस में होगी.इसके बाद दोपहर करीब 2:30 बजे  राघव चड्ढा अपनी बारात लेकर नाव पर पास के होटल लीला पहुंचेंगे. इसके लिए तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. कहा जा रहा है कि नावों की सजावट में मेवाड़ परंपरा की झलक भी देखने को मिलेगी.

 

08:45 AM

नवराज हंस ने #परिणीति चोपड़ा और #राघव चड्ढा के संगीतसेरेमनी  में 'गुर नालो इश्क मीठा'गाने पर जमकर मेहमानों को थिरकाया.

fallback

08:35 AM

Parineeti-Raghav Haldi: सामने आईं हल्दी  की झलकियां
23 सितंबर को राघव और परिणीति की हल्दी सेरेमनी लीला पैलेस में बड़ी ही धूमधाम के साथ हुई. जिसके डेकोरेशन की कुछ झलकियां सामने आई हैं. 

08:30 AM

Parineeti-Raghav संगीत सेरेमनी की कुछ झलिकियां
वहीं 90s की थीम पर Parineeti-Raghav की  संगीत सेरेमनी रखी गई. प्रियंका चोपड़ा की मां ने संगीत सेरमनी से अपनी एक झलक भी शेयर की जिसमें ने माथे पर फूलों का टीका पहने वह दिख रही थीं.

 

07:31 AM

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत  भी उदयपुर लीला पैलेस में  राघव चड्डा और परिणति चोपड़ा के विवाह में शिरकत कर नए जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए लीला पैलेस में शाम 5:00 पहुंचेंगे. 

07:29 AM

हालिया अपडेट में विवाह समारोह में शिरकत करने के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर, क्रिकेटर हरभजन सिंह सानिया मिर्जा, आदित्य ठाकरे सहित कई जानी-मानी हस्तियां उदयपुर पहुंचेगी.

 

07:25 AM

 हालिया अपडेट में विवाह समारोह में शिरकत करने के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर, क्रिकेटर हरभजन सिंह सानिया मिर्जा, आदित्य ठाकरे सहित कई जानी-मानी हस्तियां उदयपुर पहुंचेगी.

06:53 AM

झीलों की नगरी उदयपुर में AAP से राज्यसभा सांसद राघव चड्डा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी  में 4 राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होने की चर्चा तेज है. देर शाम दिल्ली के मुख्यंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान परिवार सहित राघव चड्डा और परिणति चोपड़ा  के विवाह में सामिल होने के लिए लेक सिटी उदयपुर पहुंचे थे. जहां पर दोनों परिवारों ने उनका शानदार स्वागत किया. 

 

fallback

02:00 AM

Parineeti Raghav Mandap: #Raagneeti की शादी की तैयारी ऑफिशयली तौर पर शुरू हो गई है. जिसके अंदर  परिणीति राघव की शाही शादी का मंडप सजाया जा रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

15:01 PM

बहन परिणीति की शादी में आने को लेकर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया. जिसमें पोस्ट में उन्होंने परिणीति की फोटो शेयर की और लिखा, ''मुझे उम्मीद है कि आप अपने बड़े दिन पर भी इसी तरह खुश और संतुष्ट होंगी जैसे आप हमेशा रहती हैं, मैं हमेशा आपके लिए ढेर सारे प्यार की कामना करती हूं. नई शुरुआत के लिए बधाई हो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा.'' जिससे कयास लगाए जा रहे है कि शायद बहन परिणीति की शादी में इस बार जीजा निक और बहन प्रियंका नही आएंगे.

fallback

14:38 PM

परिणीति की चूड़ा सेरेमनी शनिवार सुबह 10 बजे होटल के महाराजा सुइट में हुई. मेहमानों के लिए दोपहर करीब एक बजे वेलकम लंच था.  दूल्हा और दुल्हन के परिवार रात सात बजे से पार्टी करेंगे. पार्टी का थीम है 'लेट्स पार्टी लाइक इट्स 90'.

14:33 PM

पैपराजी विरल भयानी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में ब्रह्मा कुमारी शिवानी को उदयपुर हवाई अड्डे पर द लीला पैलेस में शादी से पहले उत्सव की शुरुआत करते हुए दिखाया गया है। इसके साथ ही भाग्यश्री अपने पति हिमालय के साथ रॉयल शादी की गवाह बनने पहुंची.

fallback

14:08 PM

राघव के मामा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा ने इंस्टाग्राम पर भांजे राघव की वेडिंग सेलिब्रेशन की पहली तस्वीर को शेयर किया है. 

fallback

13:48 PM

अपनी नातिन परिणीति की शादी के लिए उसके नाना और नानी पहली बार उदयपुर आए हैं. उन्होंने परिणीति और राघव को आशीर्वाद देते हुए कहा- वे इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 

13:45 PM

 उदयपुर के लीला पैलेस होटल में परिणीति के चूड़ा सेरेमनी से विवाह की रस्में शुरू हुई. वही शादी में शामिल होने के लिए दोपहर में परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा की बुआ कामिनी चोपड़ा अपने पति के साथ उदयपुर पहुंची.

13:40 PM

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के लिए उदयपुर में मेहमानों का पहुंचना शुरू हो चुका है. आम आदमी पार्टी  के नेता  संजय सिंह अपनी पत्नी के साथ  उदयपुर पहुंचे. जहां महाराणा प्रताप एयरपोर्ट का पंजाबी रीति रिवाज से उनका स्वागत किया गया. इसके बाद दोनों ही होटल लीला पैलेस के लिए रवाना हो गए.

 

Trending news