जिंदा हैं पूनम पांडे, इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करके बताई 'मौत की झूठी अफवाह' फैलाने की वजह
Advertisement

जिंदा हैं पूनम पांडे, इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करके बताई 'मौत की झूठी अफवाह' फैलाने की वजह

खबर आ रही है कि पूनम पांडे की मौत नहीं हुई है. वह जिंदा हैं. उनके ऑफिशल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें खुद पूनम पांडे बता रही हैं कि वह जिंदा हैं. सर्वाइकल कैंसर से हुई मौत की खबरों के बीच पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर किया है और उसमें वह सर्वाइकल कैंसर पर जागरूकता संदेश देती नजर आ रही हैं. 

जिंदा हैं पूनम पांडे, इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करके बताई 'मौत की झूठी अफवाह' फैलाने की वजह

Poonam Pandey Alive: 2 फरवरी शुक्रवार सुबह को जैसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे की निधन की खबर आई, वैसे ही हर कोई शॉक रह गया. सुबह-सुबह हर किसी को तगड़ा झटका लग गया. लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि इतनी कम उम्र में सर्वाइकल कैंसर से ग्रसित होकर पूनम पांडे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है क्योंकि वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती थी और दो दिन पहले उन्होंने एकदम शानदार वीडियो शेयर किया था. 

ऐसे में अब खबर आ रही है कि पूनम पांडे की मौत नहीं हुई है. वह जिंदा हैं. उनके ऑफिशल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें खुद पूनम पांडे बता रही हैं कि वह जिंदा हैं. सर्वाइकल कैंसर से हुई मौत की खबरों के बीच पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर किया है और उसमें वह सर्वाइकल कैंसर पर जागरूकता संदेश देती नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत, फैंस को लगा झटका

दरअसल बीती 2 फरवरी को पूनम पांडे के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की गई थी, जिसमें बताया गया कि पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया. उनके फैंस सदमे में आ गए क्योंकि हर किसी को इस बात का झटका लगा. करीब 2 दिन पहले ही पब्लिक इवेंट में वह बेहद ग्लैमर अंदाज में नजर आ रही थी और अचानक से उन्हें सर्वाइकल कैंसर ने निगल लिया. जैसे ही पूनम पांडे की मौत की खबर आई, वैसे ही सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज और पब्लिक ने उनके लिए दुख जताया तो कुछ लोगों ने इसे पूनम पांडे का पब्लिसिटी स्टंट भी बताया हालांकि बाद में यह खबर आई कि उनके मैनेजर ने भी पूनम के निधन की खबर को कंफर्म कर दिया. इससे लोग इस बात को सच मानने पर आ गए.

फिर भी यह पता नहीं चला कि पूनम पांडे कि डेड बॉडी कौन से अस्पताल में है? इसको लेकर के उनकी मौत पर सवाल उठाए जा रहे थे हालांकि मौत की अफवाहों के बीच खुद पूनम पांडे अब सामने आ गई हैं और उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि मैं जिंदा हूं. इसके बाद इसमें उन्होंने सर्वाइकल कैंसर की वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए जागरूकता संदेश फैलाया है. उनका कहना है कि उन्होंने इस वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थी.

Trending news