Video: रैपर हनी सिंह को गैंगस्टर गोल्डी बरार ने दी जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1747960

Video: रैपर हनी सिंह को गैंगस्टर गोल्डी बरार ने दी जान से मारने की धमकी

Honey Singh Death Threats, Goldie Brar: रैपर हनी सिंह (Honey Singh) को कनाडा से गैंगस्टर गोल्डी बरार ने जान से मारने की धमकी दी है. बताया जा रहा है कि Honey Singh को एक वाइस नोट के माध्यम से धमकी मिली है, जिसके बाद से वो डरे हुए हैं. बता दें कि  Goldie Brar सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) मर्डर मामले में मुख्य आरोपी हैं.

 

Video: रैपर हनी सिंह को गैंगस्टर गोल्डी बरार ने दी जान से मारने की धमकी

Honey Singh Death Threats: रैपर-सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) को कनाडा से गैंगस्टर गोल्डी बरार (Goldie Brar) ने वाइस नोट के माध्यम से धमकी है. हनी सिंह (Honey Singh) के ऑफिस की ओर से इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की विशेष टीम को सौंपी है. विशेष टीम आवाज नोट की जांच कर रही है.

सिद्धू मूसेवाला मामले में आरोपी है Goldie Brar

बता दें कि गोल्डी बरार (Goldie Brar) वही गैंगस्टर है, जिसे सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या के मामले में आरोपी बनाया गया है. रिपोर्ट के अनुसार, गोल्डी का पूरा नाम सतविंदरजीत सिंह (Satvinderjit Singh) है. उसका जन्म 1994 में हुआ था, और वह बीए ग्रेजुएट है. वह वर्तमान में कनाडा (Canada) में करता है, और पंजाब में एक मॉड्यूल के माध्यम से काम करता है. बरार के खिलाफ कई अपराधिक गतिविधियों के मामले अभी भी पेंडिंग हैं.

ये हैं Honey Singh के मशहूर गानें

हनी सिंह (Honey Singh) ब्राउन रंग, देसी कलाकार (Desi Kalakar) और लुंगी डांस (Lungi dance) जैसे गानों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने बताया कि वह समय के साथ चलते रहने की कोशिश करेंगे. हनी सिंह (Honey Singh) ने कहा कि आज भी हर कोई, जहां 'जीन जेड' से लेकर 30 साल के लोग तक, उनके पुराने गानों का आनंद ले रहे हैं. रैपर ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह वर्तमान में संघर्ष कर रहे हैं, क्योंकि उनके गाने आजकल पहले की तरह काम नहीं कर रहे हैं. संगीतकार ने अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया है कि वे 10 साल पहले की तरही चीजें उम्मीद न करें.

सुनें हनी सिंह ने क्या कहा

हाल में रिलीज हुआ Honey 3.0

लंबे समय के बाद ब्रेक लेने के बाद हनी सिंह (Honey Singh) ने हाल ही में हिट गाने जैसे 'हनी 3.0' को रिलीज़ किया है. हाल ही में, रैपर ने Salman Khan की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' में भी अपना जलबा दिखाया है.

Honey Singh का रहा है विवादों से पुराना नाता

हनी सिंह (Honey Singh) को एक विवाद में भी फंसा दिया गया था, जिसमें फेस्टिविना म्यूज़िक फेस्टिवल के मालिक ने बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन में रैपर और अन्यों के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी. समझ में आया था कि दोनों पक्षों के बीच मामले में तनाव बढ़ा क्योंकि इवेंट रद्द हो गया था. शिकायतकर्ता ने हनी सिंह (Honey Singh) और अन्य लोगों को अपहरण, उसे बंदी बनाए रखने और पिटाई करने का आरोप भी लगाए.

यह भी पढ़ें...

रथ यात्रा की धूम, भगवान जगन्नाथ का रथ खींचने के लिए देशभर से उमड़े श्रद्धालु

Trending news