प्यार में नहीं चला Hina Khan का सिक्का, 13 साल साथ रहने के बाद बॉयफ्रेंड से टूटा रिश्ता!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1475174

प्यार में नहीं चला Hina Khan का सिक्का, 13 साल साथ रहने के बाद बॉयफ्रेंड से टूटा रिश्ता!

Hina Khan and Rocky Jaiswal Breakup: टीवी इंडस्ट्री से लेकर 'बिग बॉस 11' फेम और बॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं हिना खान अब एक बार फिर सुर्खियों में हैं..

हिना खान

Hina Khan and Rocky Jaiswal Breakup: टीवी इंडस्ट्री से लेकर 'बिग बॉस 11' फेम और बॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं हिना खान अब एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इंटरनेट पर स्टाइल आइकॉन मानी जाने वाली हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी किसी भी पोस्ट पर लाखों कमेंट आते हैं, लेकिन उनकी एक पोस्ट ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है, क्योंकि हिना ने इंस्टा स्टोरी पर कुछ ऐसा लिखा है, जिससे लग रहा है कि उनका ब्रेकअप हुआ है. उनके पोस्ट से साफ दिख रहा है की उनको किसी ने धोखा दिया है और उनका दिल टूटा है.

पोस्ट्स में दिखा हिना खान का दर्द 
हिना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट कर फैंस को हैरान कर दिया है. हिना खान ने दो इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है जिसमें पहले पोस्ट में हिना लिखती हैं 'जो लोग आपके साथ विश्वासघात करते हैं उनपर अंधविश्वास करने के लिए खुद को माफ करें.' कभी-कभी अच्छा दिल बुरा नहीं देख पाता है'  वहीं दूसरी स्टोरी में हिना लिखती हैं कि 'विश्वासघात एकलौता सच है जो बरकरार रहता है -लेट नाइट थॉट्स.'

क्या वाकई टूट गया है हिना का रिश्ता?
फैंस को काफी हद तक अंदेशा है कि हिना इन दिनों परेशान चल रही हैं, वरना हिना ने आज तक कभी ऐसे पोस्ट्स नहीं डाले हैं. फिलहाल हिना ने इन सब पोस्ट्स को अब इंस्टा स्टोरी से डिलीट कर दिया है, लेकिन लोग कयास लगा रहे हैं कि उनके 13 साल पुराने रिलेशनशिप में कोई प्रॉब्लम आई है और वह रॉकी जैसवाल से अगल हो गई हैं. हालांकि हिना ने ऐसा क्यों पोस्ट किया गया है और इसकी वजह क्या है इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. हिना ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन फैंस दोनों के रिश्ते और जिंदगी की सलामती की दुआ कर रहे हैं.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Anushka Sharma Qala: लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखा अनुष्का शर्मा का जलवा, फिल्म 'कला' में आईं नजर

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

 

Trending news