'तुम पर हम तो..' अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी का बगीचे में घूमते हुए वीडियो वायरल
Advertisement

'तुम पर हम तो..' अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी का बगीचे में घूमते हुए वीडियो वायरल

Mehreen Qazi Video: अतहर आमिर खान की बेगम डॉक्टर महरीन काजी ने बगीचे में घूमते हुए वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने प्लाजो-सूट पहना रखा है. 

'तुम पर हम तो..' अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी का बगीचे में घूमते हुए वीडियो वायरल

Dr. Mehreen Qazi Video: फेमस IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) की बेगम डॉक्टर महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. डॉ महरीन ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. 

वीडियो में महरीन ने मैरून कलर का प्लाजो-सूट पहना रखा है. वहीं, उन्होंने इसके साथ उसी कलर का दुपट्टा ले रखा है. बैकग्राउंड में 'तुम पर हम तो मरे जा रहे है..' सॉन्ग बज रहा है. 

जन्नत की खूबसूरती
वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेंट मिल चुके हैं. फोटोज पर कमेंट करते हुए एक दर्शक ने लिखा, जन्नत और हुर की खूबसूरती का संगम है आप मैम. हर कोई महरीन के इस वीडियो की तारीफ कर रहा है. बता दें कि IAS अतहर आमिर और डॉक्टर महरीन का 1 अक्टूबर को निकाह किया था. वहीं, निकाह की सभी रस्में कश्मीर में ही निभाई गई थी. निकाह की सभी तस्वीरों और वीडियोज को लोगों ने खूब पसंद किया था और कपल को शुभकामनाएं दी थीं. 

हालांकि, निकाह से पहले ही ये जोड़ी इंटरनेट पर छाई हुई है. कपल लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा करता रहता है. अतहर आमिर खान और महरीन काजी दोनों कश्मीर के रहने वाले हैं. महरीन एक डॉक्टर हैं और वर्तमान में दिल्ली के एक अस्पताल में काम करती हैं.  वहीं, IAS अतहर आमिर खान श्रीनगर म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर हैं. 

कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता हैं. महरीन काजी को इंस्टाग्राम पर 3 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जबकि अतहर आमिर के 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. बता दें कि IAS अतहर आमिर खान की ये दूसरी शादी है. उन्होंने पहली शादी आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) से की थी, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और दोनों ने तलाक ले लिया. वहीं, कुछ महीने पहले टीना डाबी ने भी दूसरी शादी कर ली थी. 

Trending news