'मदद के मसीहा' सोनू सूद ने किया ऐसा काम, रेलवे को ट्वीट कर देनी पड़ी नसीहत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1515338

'मदद के मसीहा' सोनू सूद ने किया ऐसा काम, रेलवे को ट्वीट कर देनी पड़ी नसीहत

सबके चहेते एक्टर सोनू सूद ने 13 दिसंबर को अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था. इस वीडियो में सोनू सूद ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर सफर करते नजर आ रहे हैं. ट्रेन की स्पीड भी तेज ही है. इस दौरान वह दरवाजे पर लगे हैंडल को पकड़े हुए हैं. अब इस वीडियो पर भारतीय रेलवे ने सोनू सूद को जवाब दिया है.

'मदद के मसीहा' सोनू सूद ने किया ऐसा काम, रेलवे को ट्वीट कर देनी पड़ी नसीहत

Entertainment News: मुंबई ही नहीं, देश की जनता के बीच मदद के मसीहा के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को कौन नहीं जानता है. अपनी बेहतरीन एक्टिंग से बॉलीवुड ही नहीं, टॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमाने वाले सोनू सूद असल जिंदगी में लोगों की मदद करने को लेकर चर्चाओं में बन रहते हैं लेकिन इस बार वह एक गलती की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं.

जी हां, हर बार अपनी अच्छाइयों से चर्चा में रहने वाले सोनू सूद एक गलती से सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे हैं. इतना ही नहीं, भारतीय रेलवे ने सोनू सूद को नसीहत तक दे डाली है. अब आप सोच रहे होंगे कि सोनू सूद ने ऐसा क्या कर दिया है, तो चलिए आपको बताते हैं.

यह भी पढे़ं- बहन उर्फी जावेद से कई कदम आगे हैं उरुसा जावेद, लोग बोले- पूरा खानदान ही ड्रामेबाज है

दरअसल, सबके चहेते एक्टर सोनू सूद ने 13 दिसंबर को अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था. इस वीडियो में सोनू सूद ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर सफर करते नजर आ रहे हैं. ट्रेन की स्पीड भी तेज ही है. इस दौरान वह दरवाजे पर लगे हैंडल को पकड़े हुए हैं. अब इस वीडियो पर भारतीय रेलवे ने सोनू सूद को जवाब दिया है.

भारतीय रेलवे ने सोनू सूद को फटकार लगाते हुए लिखा है कि प्रिय सोनू सूद, देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं. ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है, इस प्रकार की वीडियो से आपके प्रशंसकों को गलत संदेश जा सकता है. कृपया ऐसा न करें. सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं.

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में लोगों की मदद करके और भी ज्यादा लाइमलाइट में आ गए थे. इसके बाद उन्होंने कई लोगों की मदद की, जिसका सिलसिला आज भी जारी है. कोई भी ट्वीट या किसी और माध्यम से सोनू से मदद मांगता है तो वह मदद जरूर करते हैं.

यह भी पढे़ं-बारातियों संग नाचने में मग्न था दूल्हा, नाराज दुल्हन ने दोस्त के साथ ले लिए सात फेरे

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

यह भी पढे़ंस्पीड में बाइक को अपनी तरफ आता देख दौड़ने लगा व्हीलचेयर पर बैठा शख्स, लोग बोले- चमत्कार

यह भी पढे़ंVideo: नई दुल्हन के सामने सासू मां पर प्यार लुटाने लगा दूल्हा, मेहमान बोले- ओए होए...क्या बात है...

Trending news