सोनाक्षी सिन्हा की सीरीज 'दहाड़' का है राजस्थान से तगड़ा कनेक्शन, करेंगी बड़ा धमाका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1691559

सोनाक्षी सिन्हा की सीरीज 'दहाड़' का है राजस्थान से तगड़ा कनेक्शन, करेंगी बड़ा धमाका

Dahaad Web Series News: सलमान खान की रज्जो यानी कि सोनाक्षी सिन्हा जल्दी अपनी पहली बार 'दहाड़' सीरीज में दबंग की तरह ही अपना रौब दिखाएंगी. हाल ही में इस क्राइम बेस्ड वेब सीरीज 'दहाड़' की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां पर कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की. 

सोनाक्षी सिन्हा की सीरीज 'दहाड़' का है राजस्थान से तगड़ा कनेक्शन, करेंगी बड़ा धमाका

Dahaad Web Series News: बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही OTT की दुनिया में एंट्री लेने वाली हैं. जी हां, सलमान खान की रज्जो यानी कि सोनाक्षी सिन्हा जल्दी अपनी पहली बार 'दहाड़' सीरीज में दबंग की तरह ही अपना रौब दिखाएंगी. हाल ही में इस क्राइम बेस्ड वेब सीरीज 'दहाड़' की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां पर कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की. 

अभी तक आपने सोनाक्षी सिन्हा को रोमांटिक और सीधे-साधे रोल तो करते देखा होगा लेकिन इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा एक एंग्री यंग वूमेन की रोल में नजर आ आएंगी. सीरीज दहाड़ क्राइम मिस्ट्री थ्रिलर जैसी चीजों को अपने अंदर समेटे हुए हैं. बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की सीरीज 'दहाड़' का राजस्थान से बड़ा कलेक्शन है. 

यह भी पढे़ं- 49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा लगती हैं कातिल हसीना, फोटोज देख फैंस को आया पसीना

 

जी हां, राजस्थान के लोगों को यह जानकर हैरानी होगी कि उनकी यह क्राइम बेस्ड सीरीज राजस्थान के ही एक कस्बे की कहानी है. दरअसल, इस कस्बे का नाम है मंडावा. यहां पर गरीब घर की लड़कियों को अपराधी प्यार और अफेयर में फंसा कर बहला- फुसला लेते हैं और फिर उन्हें शादी का झांसा देकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं. इसके बाद उन लड़कियों को मौत के घाट उतार दिया जाता है. ऐसी लड़कियों के लिए न्याय की लड़ाई लड़ती नजर आएंगी अंजली भाटी यानी कि सोनाक्षी सिन्हा. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक इन्वेस्टिगेटिव ऑफिसर के तौर पर नजर आएंगी जो कि सीरियल किलर आनंद (विजय राज) को जेल की सलाखों के पीछे डालना चाहती हैं. इस सीरीज में बखूबी दिखाया गया है कि किस तरह से अंजली भाटी यानी कि सोनाक्षी सिन्हा को सबूत ना होने की वजह से कितना स्ट्रगल करना पड़ता है.

यह भी पढे़ं- 'आदिपुरुष' के ट्रेलर लॉन्च पर Kriti Sanon ने पहनी 24 कैरट गोल्ड प्रिंट साड़ी, लुक्स जीत लेंगे दिल

 

29 लड़कियों की मर्डर मिस्ट्री है दहाड़
दहाड़ सीरीज में आगे की कहानी में दिखाया गया है कि राजस्थान की एक-दो लड़कियों की मौत से शुरू हुई यह अपराध भरी दास्तान 29 लड़कियों तक पहुंच जाती है. यह मर्डर मिस्ट्री 29 लड़कियों से जुड़ जाती है, जिन्हें सालों से सीरियल किलर आनंद (विजय राज) फंसा रहा है. लड़कियों के साथ गलत काम करने के बाद सीरियल किलर उनकी हत्या कर देता है और फिर उन्हें सुसाइड का रूप देकर सालों से बच जाता है. पुलिस और मुजरिम के बीच की लुकाछिपी की यह कहानी कई जगहों पर दिलचस्प मोड़ लेती है तो 29 लड़कियों के मर्डर केस को किस तरह से सुरक्षित सिन्हा इन्वेस्टिगेटिव अफसर के तौर पर टैकल करती हैं और सीरियल किलर आनंद का क्या अंजाम होता है, इसके बारे में आपको या पूरी वेब सीरीज देखनी होगी.

सोनाक्षी ने की दमदार एक्टिंग
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी डेब्यू वेब सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा अपने फैंस को सरप्राइस करेंगी. उन्होंने इसमें दबंग लेडी पुलिस इंस्पेक्टर के अवतार में दमदार रोल निभाया है. इस किरदार के लिए उन्होंने कितनी ज्यादा मेहनत की है, यह सीरीज देखने के बाद आप समझ जाएंगे. वहीं, सीरियल किलर बने आनंद यानी की विजय राज की एक्टिंग पर किसी को भी शक की कोई गुंजाइश नहीं है. जानकारी के मुताबिक, इस वेब सीरीज की कास्टिंग काफी दमदार रखी गई है और सभी एक्टर्स ने अपना रोल हंड्रेड परसेंट अदा किया है.

Trending news