Alwar News: कुछ इस तरह दिया चोरी के वारदात को अंजाम, नगदी से लेकर कपड़े तक उठा ले गए चोर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2242955

Alwar News: कुछ इस तरह दिया चोरी के वारदात को अंजाम, नगदी से लेकर कपड़े तक उठा ले गए चोर

Alwar latest News: अलवर जिले में शहर के अरावली विहार थाना अंतर्गत विवेकानंद नगर सेक्टर 4 के एक सूने मकान में चोरी की वारदात हुई. चोरों ने सोने-चांदी के गहने, नगदी, महंगे कपड़े व घरेलू सामान पर हाथ साफ कर दिया. पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 

Alwar News

Alwar latest News: राजस्थान के अलवर जिले में शहर के अरावली विहार थाना अंतर्गत विवेकानंद नगर सेक्टर 4 के एक सूने मकान में चोरी की वारदात हुई. चोरों ने सोने-चांदी के गहने, नगदी, महंगे कपड़े व घरेलू सामान पर हाथ साफ कर दिया. पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. घटना को लेकर चांदमल सैनी ने बताया कि पूरा परिवार ताऊजी के घर शादी समारोह में गया हुआ था. 

घर वापस आए तो उसकी आंखें उस समय खुली रह गई जब उन्होंने देखा कि उसके घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है. उन्होंने जब सामान चेक किया तो पाया कि चोर घर से सोने-चांदी के सभी आभूषण 10 से 12 हजार की नगदी, निजी दस्तावेज, महंगी साड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स सामान सहित अन्य घरेलू सामान चोरी कर ले गए. कुल मिलाकर चोरों ने करीब 4 से 5 लाख रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित की ओर से संबंधित थाना पुलिस में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालकर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू की.

यह भी पढ़ें- 

पढ़ें अलवर की एक और बड़ी खबर

अलवर के कठूमर क्षेत्र में कई दिनों से तेज धूप व भीषण गर्मी से आमजन परेशान था. वहीं शुक्रवार की शाम करीब 5:00 बजे मौसम ने अचानक पलट खाया और तेज धूल भरी आंधी चलने से जहां लोगों के टिन टप्पर उड़ गए. वहीं वाहन चालकों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. अपने वाहनों की लाईट जलाकर धीरे-धीरे चलते दिखाई दिए और इस दौरान अहिंसा सर्किल पर वाहनों का जमावड़ा सा लगने लगा तथा बाजार में दुकानदार अपनी दुकानों की शटर लगाकर मिट्टी धूल से बचाव करते दिखाई दिए.

Trending news