Sapna Chaudhay Dance: सपना चौधरी ने किया स्टेज तोड़ डांस, होने लगी नोटों की बारिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2038368

Sapna Chaudhay Dance: सपना चौधरी ने किया स्टेज तोड़ डांस, होने लगी नोटों की बारिश

Sapna Choudhary Video: आपने सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के एक से बढ़कर एक डांस वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज आपको जो वीडियो दिखाएंगे, वह देखने के बाद आप का दिल उनके लिए धड़कने लगेगा. सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लोग मचलते रहते हैं.

Sapna Chaudhay Dance: सपना चौधरी ने किया स्टेज तोड़ डांस, होने लगी नोटों की बारिश

Sapna Choudhary Video: टाइट सलवार सूट, खुले बाल और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान के साथ में जब-जब हरियाणवी डांसर क्वीन सपना चौधरी अपने लटके-झटके दिखाती हैं, तब तब लोग उनके लिए दीवाने हो जाते हैं. हरियाणा की सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी में सपना चौधरी का नाम शामिल हो चुका है. इतना ही नहीं, क्षेत्रीय कलाकार होने के बावजूद सपना चौधरी ने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरह ही अपना नाम देश-विदेश में पहुंचा लिया है. इसके साथ ही वह कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने वाली पहली क्षेत्रीय कलाकार बन चुकी हैं. 

आपने सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के एक से बढ़कर एक डांस वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज आपको जो वीडियो दिखाएंगे, वह देखने के बाद आप का दिल उनके लिए धड़कने लगेगा. सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लोग मचलते रहते हैं. वैसे तो सपना चौधरी सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए डांस वीडियोज अपलोड करती रहती हैं लेकिन आज भी लोगों को उनका पुराना अंदाज काफी किलर लगता है. 

यह भी पढ़ें- लड़के की छेड़छाड़ से परेशान हुआ किंग कोबरा, फन फैलाकर किया ऐसा काम, कांप जाएगी रूह

आज आपको जो वीडियो दिखाएंगे, वह 2017 का बताया जा रहा है, जिसमें वह यूपी के हुमायूंपुर पहुंची थी. यहां उन्होंने नीले रंग के सूट में ऐसी धांसू परफॉर्मेंस दी कि उसे देखने के बाद लोग खुशी से झूम उठे. इस वीडियो में सपना चौधरी अपने ही गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर ऐसा कातिलाना डांस कर रही हैं कि दर्शक झूम उठे हैं. सपना चौधरी के एक-एक ठुमके पर वहां पर मौजूद लोग खुशी से डांस कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

वीडियो में लोगों की सपना चौधरी के लिए दीवानगी आप साफ देख सकते हैं. जैसे-जैसे सपना चौधरी मंच पर ठुमके लगा रही हैं, वैसे-वैसे नीचे खड़े दर्शक भी सपना चौधरी के स्टेप्स को फॉलो कर रहे हैं. तालियों की गड़गड़ाहट और सीटियों ने गाने के शोर को भी कम कर दिया है. मजेदार नजारा तो वहां से शुरू होता है, जहां पर सपना चौधरी के डांस पर लोग पैसों की बारिश करना शुरू कर देते हैं. 

इतने ही नहीं, एक फैन तो स्टेज पर चढ़कर उन पर नोटों की बारिश करना शुरू कर देता है. वहां मौजूद लोग नोटों को गिनते-गिनते थके जा रहे हैं लेकिन सपना चौधरी पर पैसे लूटने वाले खूब सारे पैसे लुटा रहे हैं. सपना चौधरी के डांस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट नाम की यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

Trending news