इरा खान-नूपुर शिखरे की रोमांटिक फोटोज वायरल, आमिर खान की बेटी-दामाद पर फिदा हुए लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2079948

इरा खान-नूपुर शिखरे की रोमांटिक फोटोज वायरल, आमिर खान की बेटी-दामाद पर फिदा हुए लोग

इरा खान और उनके पति एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे. सोशल मीडिया पर इरा खान और नूपुर शिखरे के हनीमून की यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. यह दोनों बाली पहुंचे हैं. यहां पर इरा खान ने पति के साथ में अपने रोमांटिक हनीमून की कुछ फोटो शेयर की हैं. 

इरा खान-नूपुर शिखरे की रोमांटिक फोटोज वायरल, आमिर खान की बेटी-दामाद पर फिदा हुए लोग

Ira Khan Nupur Shikhare Honeymoon Photos Viral: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी कि आमिर खान की बेटी इरा खान एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुकी हैं. एक बार फिर से उनकी चर्चाएं सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ 10 दिसंबर को उदयपुर में हुई थी. यह शादी बहुत ज्यादा बी टाउन में चर्चा का विषय बनी रही. 

ऐसे में जानकारी सामने आ रही है कि यह कपल आजकल हनीमून पर गया हुआ है और वहां से उनके फोटोस वीडियो जमकर इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इरा खान और नूपुर शिखरे आजकल बाली पहुंचे हैं और वहां जाते समय इन दोनों ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. इसके साथ ही इरा खान ने अपने हस्बैंड नूपुर शिखरे के साथ में कुछ रोमांटिक फोटो शेयर की हैं, जो की फैंस को खूब पसंद आ रही है. 

यह भी पढे़ं- सीमा हैदर बनी 'नागिन' तो सचिन मीणा बना 'सपेरा', फिर हुआ धांसू डांस कॉम्पटीशन

 

बता दें कि इरा खान और उनके पति एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे. सोशल मीडिया पर इरा खान और नूपुर शिखरे के हनीमून की यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. यह दोनों बाली पहुंचे हैं. यहां पर इरा खान ने पति के साथ में अपने रोमांटिक हनीमून की कुछ फोटो शेयर की हैं. इरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक स्टोरी लगाई है, जिसे उन्होंने रेड कलर की बिकिनी पहन रखी है और नूपुर के साथ कोजी होती दिखाई दे रही हैं. इस वायरल फोटो में नूपुर शिखरे शर्टलेस नजर आ रहे हैं.

fallback

इरा खान और नूपुर शिखरे की रोमांटिक फोटोज उनके चाहने वालों को जमकर पसंद आ रही हैं. बता दें कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान और उनके दामाद नूपुर शिखरे की शादी की फोटोस ने भी इंटरनेट पर जमकर बवाल मचाया था. कई लोगों ने इस कपल की ड्रेसिंग सेंस पर भी सवाल उठाए थे लेकिन इसके बाद जब राजस्थान के उदयपुर में इस कपल की रॉयल वेडिंग रखी गई तो ट्रोलर्स का मुंह बंद हो गया.

Trending news