Video: रैंप वॉक छोड़ इस हीरोइन का चुम्मा लेने पहुंच गए रणवीर सिंह, लोग बोले- सो क्यूट यार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1789241

Video: रैंप वॉक छोड़ इस हीरोइन का चुम्मा लेने पहुंच गए रणवीर सिंह, लोग बोले- सो क्यूट यार

Ranveer Singh Kisses Deepika Padukone Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह रैंप पर चल रहे होते हैं तभी उनकी नजर वाइफ दीपिका पादुकोण पर चली जाती है. जैसे ही वह साइड में बैठी दीपिका पादुकोण को देखते हैं, वैसे ही अपनी बीवी के पास पहुंच कर उसके गालों पर किस कर लेते हैं. 

Video: रैंप वॉक छोड़ इस हीरोइन का चुम्मा लेने पहुंच गए रणवीर सिंह, लोग बोले- सो क्यूट यार

Ranveer Singh Kisses Deepika Padukone Video: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं. इसके चलते वाला वह फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. हाल ही में पॉपुलर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक फैशन शो का आयोजन किया था. यह बात तो आप जानते ही हैं कि रणवीर सिंह अपने अतरंगी स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. कई बार तो रणवीर सिंह की अजीबोगरीब हरकतों की वजह से उन्हें ट्रोल तक कर दिया जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है लेकिन इस बार रणवीर सिंह की तारीफ ज्यादा हो रही है.

जरा सोचिए कि कोई बॉलीवुड एक्टर रैंप वॉक कर रहा हो लेकिन तभी उसकी नजर किसी ऐसी हीरोइन पर पड़ जाए कि वह उसके पास जाकर उसका चुम्मा ले ले तो आप क्या कहेंगे. यह सुनने में थोड़ा अजीब है लेकिन जब आप पूरी खबर पड़ेंगे तो आप भी रणवीर सिंह की तारीफ कर उठेंगे.

यह भी पढे़ं- अर्जुन रामपाल की वो किलर तस्वीरें, जिन पर लड़के-लड़कियां दोनों मर मिटे

दरअसल, मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में कई बड़े फिल्मी सितारे शामिल हुए थे. इसमें आलिया भट्ट और रणबीर सिंह ने रैंप वॉक तो किया था वहीं, काजोल और नोरा फतेही ने भी जमकर पोज दिए. आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह के रैंप वॉक को लोगों ने काफी पसंद किया. अब इस शो का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह पर हर कोई फिदा हो गया है. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा किया क्या?

यह भी पढे़ं- ऑरेंज सूट पहनकर सपना चौधरी ने हौले-हौले से किया कातिलाना डांस, कमर देख पगला गए लोग

रणवीर सिंह की इस हरकत का वीडियो मशहूर सेलेबिट्री फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है जो कि लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह रैंप पर चल रहे होते हैं तभी उनकी नजर वाइफ दीपिका पादुकोण पर चली जाती है. जैसे ही वह साइड में बैठी दीपिका पादुकोण को देखते हैं, वैसे ही अपनी बीवी के पास पहुंच कर उसके गालों पर किस कर लेते हैं. 

 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मां के भी छुए पैर
इसके बाद रणवीर सिंह ने दीपिका के पास बैठी अपनी मां के पैर छुए और उनका आशीर्वाद लिया. जितने भी यह देखा, हर कोई रणवीर का फैन हो गया. हर कोई इसकी तारीफ करते नहीं थक रहा है. रणवीर सिंह को कोई अच्छा पति कह रहा है तो कोई संस्कारी बेटा कह रहा है. आपको बता दें कि जल्द ही रणवीर सिंह आलिया भट्ट के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे. फिल्म 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी.

 

Trending news