सोशल मीडिया पर वायरल हुई 'ड्रीम गर्ल' की हमशक्ल, खुद हेमा मालिनी भी हो जाएंगी कंफ्यूज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2103655

सोशल मीडिया पर वायरल हुई 'ड्रीम गर्ल' की हमशक्ल, खुद हेमा मालिनी भी हो जाएंगी कंफ्यूज

इस लड़की का असली नाम चारुल उप्पल है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि चारुल उप्पल की आंखें और चेहरे बिल्कुल हेमा मालिनी के जैसा लगता है. इतना ही नहीं, जब वह स्माइल करती है तो काफी हद तक हेमा मालिनी से मिलती-जुलती है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई 'ड्रीम गर्ल' की हमशक्ल, खुद हेमा मालिनी भी हो जाएंगी कंफ्यूज

Hema Malini Doppelganger: जैसे ही फिल्मी जगत की ड्रीम गर्ल का नाम लिया जाता है, वैसे ही लोगों के मन में सबसे पहले एवरग्रीन एक्ट्रेस हेमा मालिनी का चेहरा आ जाता है. हेमा मालिनी किसी भी तरह की पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी उम्र भले ही 75 साल की हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद उनकी खूबसूरती में किसी तरह की कोई कमी नहीं आई है. आज भी उनको देखकर के लाखों लोगों के दिल धड़क उठते हैं. 

हेमा मालिनी की खूबसूरती पर लोग इस कदर फिदा रहते हैं कि लोग उनके सोशल अकाउंट पर नजर गड़ाए बैठे रहते हैं लेकिन अगर आपको यह पता चले कि हेमा मालिनी की ही जैसी एक और महिला सोशल मीडिया पर वायरल है तो आप क्या कहेंगे? जी हां, सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी की एक हमशक्ल का वीडियो वायरल हो रहा है. वैसे तो सोशल मीडिया पर तमाम बॉलीवुड हीरो हीरोइन की डुप्लीकेट अक्सर ही वायरल होते रहते हैं लेकिन हेमा मालिनी की हमशक्ल को देखने के बाद आप खुद कंफ्यूज हो जाएंगे कि असली है की नकली क्योंकि यह लड़की ज्यादातर हेमा मालिनी के ही डायलॉग पर एक्टिंग करती दिखाई देती है.

यह भी पढ़ें- अचानक फिसलकर शेर-शेरनी के बाड़े में जा गिरा शख्स, फिर जो हुआ, रूह तक कांप जाएगी

इतना ही नहीं, कई बार तो वह हेमा मालिनी के ही गानों पर रील बनाती है. ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की इस हमशक्ल को देखने के बाद कई लोग तो इतना कंफ्यूज हो जाते हैं कि वह इसे हेमा मालिनी ही समझ बैठते हैं. वैसे इस लड़की का असली नाम चारुल उप्पल है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि चारुल उप्पल की आंखें और चेहरे बिल्कुल हेमा मालिनी के जैसा लगता है. इतना ही नहीं, जब वह स्माइल करती है तो काफी हद तक हेमा मालिनी से मिलती-जुलती है. 

बता दें कि चारुल उप्पल हेमा मालिनी की काफी बड़ी फैन है और वह इंस्टाग्राम पर उनके तमाम वीडियो भी शेयर करते दिखाई देती हैं. चारुल उप्पल हेमा मालिनी को कॉपी करती है यहां तक कि वह मेकअप और हेयर स्टाइल भी होने की तरह रखना पसंद करती हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में चारुल उप्पल बिल्कुल हेमा मालिनी की तरह एक्सप्रेशन दे रही हैं. उनके इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. कई लोग तो चारुल उप्पल के कमेंट में उन्हें हेमा मालिनी की फोटोकॉपी कहते हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- हेमा मालिनी की जैसे आंखें हैं. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बिल्कुल हेमा मालिनी लग रही हैं. कोई भी धोखा खा जाएगा.

Trending news