सपना चौधरी ने धमाकेदार परफॉर्मेंस से लूटी महफिल, पीले सूट में कमर लचकाकर धड़काया फैंस का दिल
Advertisement

सपना चौधरी ने धमाकेदार परफॉर्मेंस से लूटी महफिल, पीले सूट में कमर लचकाकर धड़काया फैंस का दिल

sapna choudhary dance video:  बूंदी जिले का  नगर परिषद के जरिए आयोजित कजली तीज मेला महोत्सव में शुक्रवार की रात  हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने शानदार परफॉर्मेंस से अपने फैंस के दिलों को धड़काया. वहीं जल्दी परफॉर्मेंस खत्म होने पर लोगों ने काफी नाराजगी बी जाहिर की.

Sapna Choudhary dance video

sapna choudhary dance video: बूंदी जिले का  नगर परिषद के जरिए आयोजित कजली तीज मेला महोत्सव में शुक्रवार की रात  हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (sapna choudhary dance video) ने रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुत दी गई. इस अवसर पर  हजारों की संख्या में  दर्शकों मौजूद रहे. 

सपना चौधरी के डांस को देख दर्शकों ने खूब तालियां  और सीटियां बजाई और उनके रंग में रंग गए. सपना चौधरी की फैन फोलोइंग इतनी ज्यादा है कि लोग नाचते हुए हूटिंग करते हुए दर्शकों ने कई बार सपना चौधरी को दोबारा प्रस्तुति देने की भी पेशकश भी की.

 कजली तीज मेला महोत्सव का आयोजन 

बता दें कि कजली तीज के मेले के अवसर पर बूंदी नगर परिषद के जरिए कजली तीज मेला महोत्सव  का आयोजन किया गया था. इस आयोजन में नगर परिषद ने सपना चौधरी नाइट का आयोजन किया था. जिसमें तकरीबन एक लाख से अधिक संख्या में भीड़ उमड़ी. 

सपना चौधरी नाइट का आयोजन 

वही आयोजन के बड़े स्तर पर होने और सपना चौधरी की फैन फोलोइंग होने के कारण पुलिस प्रशासन का अनुमान था कि शहर के कुम्भा स्टेडियम मेला  काफी भीड़ एकत्रित होगी. इसकी के चलते जिला प्रशासन ने  नगर परिषद  को कार्यक्रम की अनुमति नहीं थी. उसके बाद  कजली तीज मेला महोत्सव  में सपना चौधरी नाइट का आयोजन शहर से तकरीबन  5 किलोमीटर दूर कुवारती कृषि उपज मंडी में आयोजित किया गया था. जहां भारी संख्या में दर्शकों की  भीड़ जमा रही.  गौरतलब है कि बीती रात 10 बजे कार्यक्रम समय पर ही समाप्त हो गया और लोगों में काफी नाराजगी भी देखनी पड़ी.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

हां, इस उपाय से कभी नहीं होगी डायबिटीज!जिनको है उनकी रहेगी कंट्रोल

 

Trending news