Video: सेट पर सबके सामने ही कपड़े ठीक करने लगी गंदी बात फेम हीरोइन, लोग बोले- शर्म बची है या...
Advertisement

Video: सेट पर सबके सामने ही कपड़े ठीक करने लगी गंदी बात फेम हीरोइन, लोग बोले- शर्म बची है या...

अन्वेषी जैन का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें अन्वेषी जैन किसी गाने की शूटिंग के समय नजर आ रही हैं. यह वीडियो यूं ही नहीं वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अन्वेषी जैन ने कैमरे के सामने जो किया है, वह देख लोग भड़क उठे हैं. 

Video: सेट पर सबके सामने ही कपड़े ठीक करने लगी गंदी बात फेम हीरोइन, लोग बोले- शर्म बची है या...

Entertainment News: मनोरंजन जगत की दुनिया में आपको एक से बढ़कर एक बोल्ड हीरोइंस देखने को मिल जाएंगी. आए दिन अपनी एक्टिंग और बोल्ड रिवीलिंग कपड़ों के चलते ये हीरोइंस किसी न किसी तरह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं. वहीं सेंसेशनल एक्ट्रेसेस में शुमार अन्वेषी जैन आए दिन अपनी बोल्ड अदाओं के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं.

अन्वेषी की बोल्ड तस्वीरें देखकर उनके फैंस शॉक्ड रह जाते हैं. वह ऐसी-ऐसी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम और अपने अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती हैं, जिन्हें देखकर फैंस के दिलों में आग लग जाती है. वैसे तो अन्वेषी जैन को बहुत ही कम लोग जानते हैं लेकिन उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए उनके सोशल अकाउंट पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं.

यह भी पढे़ं- लवर संग मिलकर पति को मारकर बाथरूम में दफनाया, ऊपर से टाइल्स लगाकर वहीं नहाती थी पत्नी

हाल ही में अन्वेषी जैन का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें अन्वेषी जैन किसी गाने की शूटिंग के समय नजर आ रही हैं. यह वीडियो यूं ही नहीं वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अन्वेषी जैन ने कैमरे के सामने जो किया है, वह देख लोग भड़क उठे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्ट्रेस अन्वेषी जैन कैमरे के सामने ही अपने ब्लाउज को ठीक करती नजर आ रही हैं. लाल रंग की साड़ी में अन्वेषी जैन बेहद ही कातिलाना लग रही हैं. इस दौरान अन्वेषी ने जिस तरह से अपने पल्लू को साड़ी में खोंसा हुआ है, वह उनकी बोल्डनेस में चार चांद लगा रहा है. 

यह भी पढे़ं- Video: कपल को ले डूबी रोमांटिक डांस करने की चाहत, लड़के ने उठा-उठाकर लड़की को फ्लोर पर पटका

बता दें कि अन्वेषी जैन आए दिन अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर सनसनी मचाई रहती हैं. इस बार हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि अन्वेषी कैसे कैमरे के सामने ही अपने ब्लाउज को ठीक कर रही हैं. दरअसल अन्वेषी जैन फेमस वेब सीरीज गंदी बात से लाइमलाइट में आई थी. इस दौरान उन्होंने बताया था कि उनके घर में बोल्ड पहनावे को लेकर काफी रिस्ट्रिक्शंस थे. उन्हें केवल सलवार सूट पहने की ही इजाजत थी और टॉमबॉय की तरह जिंदगी अपनी जीती थी. इस दौरान उनका कहना है कि जब उनको लड़के घूर कर देखते थे तो वह उनकी पिटाई करना चाहती थी. अन्वेषी जैन का यह वीडियो Instantbollywood नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इसे 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

 

Trending news