क्या अब 'नागिन' बनकर डसेगी सलमान खान की हीरोइन, खूबसूरती पर मर-मिटते हैं लोग!
Advertisement

क्या अब 'नागिन' बनकर डसेगी सलमान खान की हीरोइन, खूबसूरती पर मर-मिटते हैं लोग!

Naagin-7: एक्ट्रेस डेजी शाह हाल ही में रोहित शेट्टी के खतरनाक स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी 13 का पार्ट बनी थी और जल्दी बन 'नागिन 7' में नजर आ सकती हैं. 'नागिन 7' के बारे में ईटाइम्स में खबर छपी हुई है. बताया जा रहा है कि बाकी कास्टिंग की तलाश की जा रही है. 

क्या अब 'नागिन' बनकर डसेगी सलमान खान की हीरोइन, खूबसूरती पर मर-मिटते हैं लोग!

Naagin-7: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की हीरोइन रह चुकी जानी-मानी एक्ट्रेस डेजी शाह जल्द ही छोटे पर्दे की ओर रुख कर सकती हैं. खबर आ रही है कि डेजी शाह को टीवी सीरियल 'नागिन 7' के लिए अप्रोच किया गया है. टीवी के पॉपुलर शो नागिन के 6 सीजन की अपार सफलता के बाद में एकता कपूर जल्द ही सीजन 7 शुरू करने वाली हैं.

इसके अलावा बीता नागिन सीजन 6 काफी हिट रहा. इसमें तेजस्वी प्रकाश नागिन का रोल निभा रही थी. इसके बाद प्रोड्यूसर एकता कपूर फिर से 'नागिन 7' को दर्शकों के बीच प्रस्तुत करने के लिए एक्साइटेड है हालांकि अभी साफ नहीं हुआ है कि 'शिवनागिन' बनकर कौन सी एक्ट्रेस बुरे लोगों के छक्के छुड़ाएगी, इस बारे में जाने के लिए फैंस काफी उत्सुक है.

यह भी पढे़ं- कमर में साड़ी खोंसकर किचन में ही नाचने लगी भाभी, इंटरनेट पर वायरल हो गया video

 

बता दें कि इससे पहले नागिन के रोल के लिए 'गुम है किसी के प्यार में' फेम आयशा सिंह और जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका चाहj चौधरी का नाम सामने आ रहा था लेकिन इसके बाद अब खबर आ रही है कि नागिन सीजन 7 में शिव नागिन का रोल एक्ट्रेस डेजी शाह निभाती नजर आ रही हैं. 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस डेजी शाह हाल ही में रोहित शेट्टी के खतरनाक स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी 13 का पार्ट बनी थी और जल्दी बन 'नागिन 7' में नजर आ सकती हैं. 'नागिन 7' के बारे में ईटाइम्स में खबर छपी हुई है. बताया जा रहा है कि बाकी कास्टिंग की तलाश की जा रही है. इन सारी खबरों पर अभी तक की डेज़ी शाह ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है. 

यह भी पढे़ं- इन तस्वीरों में हद से ज्यादा मासूम लगीं उर्फी जावेद, फोटोज पर दुश्मन भी हो जाए फिदा

 

डेजी शाह ने करियर की शुरुआत गणेश आचार्य की असिस्टेंट कोरियोग्राफर के तौर पर की थी. इसके बाद वह कई तमिल फिल्मों में दिखाई दी. साल 2007 में डेजी शाह ने तमिल फिल्म पूरी में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया था. इसके बाद उन्होंने वंदे मातरम, मलाई मलाई जैसी साउथ की फिल्मों में भी काम किया. साल 2013 में उन्होंने फिल्म ब्लडी इश्क से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया और साल 2014 में फिल्म जय हो में सलमान खान के अपोजिट होकर दमदार पॉपुलैरिटी हासिल की.

Trending news