जानिए किसने जबरन भर दी थी 'भाबीजी घर पर हैं' फेम Saumya Tandon की मांग, चीख पड़ी थी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1942679

जानिए किसने जबरन भर दी थी 'भाबीजी घर पर हैं' फेम Saumya Tandon की मांग, चीख पड़ी थी

Saumya Tandon Birthday: टेलीविजन की दुनिया की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक कही जाने वाली सौम्या टंडन का जन्म 3 नवंबर 1984 को मध्य प्रदेश के भोपाल में हुआ था. आज सौम्या 39 साल की हो चुकी हैं. छोटे पर्दे पर अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से दमदार पहचान बनाने वाली सौम्या टंडन ने टीवी करियर की शुरुआत सीरियल 'ऐसा देश है मेरा' से की थी लेकिन उन्हें दमदार पहचान मिली. 

जानिए किसने जबरन भर दी थी 'भाबीजी घर पर हैं' फेम Saumya Tandon की मांग, चीख पड़ी थी

Saumya Tandon Birthday: टेलीविजन की दुनिया के जाने-माने शो 'भाबीजी घर पर है' के सारे किरदार वैसे तो पॉपुलर हैं. यह एक कॉमेडी शो है और इसका हर किरदार लोगों को जमकर गुदगुदाता है लेकिन हजारों-लाखों लोग दीवाने हैं तो सीरियल की एक्ट्रेस सौम्या टंडन के. अनीता नारायण का रोल प्ले करने वाली सौम्या टंडन अपनी खूबसूरती के चलते पूरे सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. आज सौम्या टंडन अपना बर्थडे मना रही हैं. ऐसे में आज हम उनके बारे में आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में शायद ही आपको पता हो. 

टेलीविजन की दुनिया की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक कही जाने वाली सौम्या टंडन का जन्म 3 नवंबर 1984 को मध्य प्रदेश के भोपाल में हुआ था. आज सौम्या 39 साल की हो चुकी हैं. छोटे पर्दे पर अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से दमदार पहचान बनाने वाली सौम्या टंडन ने टीवी करियर की शुरुआत सीरियल 'ऐसा देश है मेरा' से की थी लेकिन उन्हें दमदार पहचान मिली. 'भाबीजी घर पर हैं' सीरियल में बेहद ही खूबसूरत और प्यारी नजर आने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन टीनएज में कई बार छेड़छाड़ का शिकार हो चुके हैं. 

यह भी पढे़ं- क्या सच में सीमा हैदर के साथ होती है मारपीट? हाथ पर दिख रहे जले हुए निशान, लोग बोले- सबूत है

 

ईव टीजिंग का शिकार हो गई
एक इंटरव्यू में सौम्या टंडन बताती हैं कि एक बार जब वह स्कूल साइकिल से जा रही थी तो ईव टीजिंग का शिकार हो गई. उनका कहना था कि कई बार लड़के उस समय लड़कियों को ओवरटेक कर देते थे. उनका कहना है कि एक बार वह स्कूल जा रही थी तो दो लड़के स्कूटर से आए और उन्होंने उन्हें ओवरटेक कर दिया था. इसके बाद साइकिल से गिर गई और उनके सिर में चोट आ गई. इसके बाद में अस्पताल में एडमिट तक करना पड़ा.

बिना परमिशन उनकी तस्वीर खींचने लगते 
सौम्या टंडन की खूबसूरती इतनी ज्यादा बेमिसाल है कि वह अपने टीनएज की याद दोनों को याद करके बताती है कि उन दोनों लड़के बिना परमिशन के ही लड़कियों की फोटो ले लेते थे. अगर कोई लड़की हॉस्टल के बॉयज हॉस्टल के सामने से गुजरती थी तो वह बिना परमिशन उनकी तस्वीर खींचने लगते थे और यह सब उन्हें काफी डरावना लगता था. 

यह भी पढ़ें- बिग बॉस OTT विनर एल्विश यादव पर रेव पार्टी का आरोप, सांपों के जहर का बांटता था नशा

 

जबरदस्ती माथे पर सिंदूर लगा दिया
सौम्या टंडन सबसे ज्यादा हैरान तो उसे घटना से हो जा गई थी. जब एक लड़के ने उन्हें बिना परमिशन और जबरदस्ती माथे पर सिंदूर लगा दिया. उनका कहना था कि वह सर्दियों का समय था, एक आदमी बाइक से आया और उनके माथे पर सिंदूर भर दिया. इस घटना के बाद में बहुत डर गई थी और उसके बाद उन्होंने अंधेरों में निकलने तक छोड़ दिया था. बता दें कि एक्ट्रेस सुमित अंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं. उन्हें लाखों लोग पसंद करते हैं.

Trending news