Sapna Choudhary News: यह खबर जानकर टूट जाएगा सपना चौधरी के फैंस का दिल, थाने में दर्ज हुआ बड़ा केस
Advertisement

Sapna Choudhary News: यह खबर जानकर टूट जाएगा सपना चौधरी के फैंस का दिल, थाने में दर्ज हुआ बड़ा केस

Entertainment News: हरियाणा की डांसर क्वीन सपना चौधरी पर दहेज में क्रेटा गाड़ी मांगने का आरोप है. इसके साथ ही गाड़ी न मिलने पर उन पर मारपीट का भी आरोप है. कहा जा रहा है कि इस मारपीट में उनकी मां और उनके भाई भी शामिल हैं.

Sapna Choudhary News: यह खबर जानकर टूट जाएगा सपना चौधरी के फैंस का दिल, थाने में दर्ज हुआ बड़ा केस

Entertainment News: सबकी चहेती और हरियाणा की डांसर क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. सपना चौधरी पर एक ऐसा केस लगाया गया है, जिसे जानकर उनके फैंस के दिल दुखी हो गए हैं.

जी हां, हरियाणा की मशहूर डांसर क्वीन सपना चौधरी के खिलाफ दहेज प्रताड़ना को लेकर केस दर्ज करवाया गया है. खास बात तो यह है कि इस केस में सपना चौधरी अकेले ही नहीं फंसी हैं, उनके साथ-साथ इस केस में उनके भाई और मां का नाम भी शामिल है. इन सभी लोगों पर दहेज और मारपीट का केस दर्ज करवाया गया है.

यह भी पढ़ें-4 बच्चों की मां पर फिसला पाकिस्तानी युवक का दिल, कर लिया निकाह, अब हुआ ऐसा हाल

जानकारी के अनुसार, हरियाणा की डांसर क्वीन सपना चौधरी पर दहेज में क्रेटा गाड़ी मांगने का आरोप है. इसके साथ ही गाड़ी न मिलने पर उन पर मारपीट का भी आरोप है. कहा जा रहा है कि इस मारपीट में उनकी मां और उनके भाई भी शामिल हैं. वहीं यह आरोप किसने लगाए हैं, इस बात की अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. सपना चौधरी और उनके परिवार के खिलाफ यह केस फरीदाबाद के पलवल महिला थाने में दर्ज करवाया गया है.

इस आरोप के खिलाफ अभी तक सपना चौधरी के परिवार का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है. चौधरी परिवार के एक भी मेंबर ने इस पर किसी तरह की कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन इस खबर को सुनकर सपना चौधरी के फैंस में निराशा जरूर छा गई है. केस फाइल होने के बाद पुलिस ने भी सपना चौधरी के ऊपर लगे आरोप की जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें-Viral: साली को बचाने के लिए जीजा ने बीवी को गाड़ी के आगे धकेल दिया, वीडियो लोग लोग हैरान

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब सपना चौधरी पर किसी तरह की एफ आई आर दर्ज की गई है. इससे पहले भी वह कई बार विवादों में घिर चुकी हैं. पलवल निवासी इस महिला ने सपना चौधरी के परिवार के खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज करवाया है. उसका कहना है कि साल 2018 में उसकी शादी सपना चौधरी के भाई कर्ण से हुई थी. शादी में लड़की के परिवार वालों ने उसको दहेज में 42 तोला सोना और काफी सारा दहेज का सामान दिया था. शादी का आयोजन दिल्ली के एक होटल में किया गया था. उसका किराया भी करीब 42 लाख था. महिला का कहना है कि शादी के बाद से ही उस पर कई अन्य सामानों को भी लाने का दबाव बनाया जाने लगा था.

Trending news