बिग बॉस 17 हारने के बावजूद अंकिता लोखंडे को मिली बड़ी फिल्म, इस एक्टर संग स्क्रीन करेंगी शेयर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2087601

बिग बॉस 17 हारने के बावजूद अंकिता लोखंडे को मिली बड़ी फिल्म, इस एक्टर संग स्क्रीन करेंगी शेयर

अंकिता लोखंडे इस शो में आने से पहले काफी लंबे अरसे से खाली बैठी हुई थी. ऐसे में जैसे ही वह बिग बॉस 17 से बाहर आई, वैसे ही उन्हें एक बड़ी फिल्म का ऑफर मिल चुका है. यहां तक की फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. 

बिग बॉस 17 हारने के बावजूद अंकिता लोखंडे को मिली बड़ी फिल्म, इस एक्टर संग स्क्रीन करेंगी शेयर

Ankita Lokhande Upcoming Film: टेलीविजन की दुनिया  सबसे पॉपुलर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 भले ही खत्म हो गया हो लेकिन इससे जुड़ी खबरें अभी भी मीडिया में छाई हुई हैं. कंट्रोवर्शियल रियलिटी टेलीविजन शो बिग बॉस सीजन में नजर आने वाले सभी कंटेस्टेंट धीरे-धीरे अपनी पुरानी जिंदगी में लौट रहे हैं. बता दें कि शो की पार्टिसिपेंट्स अंकिता लोखंडे को लेकर के कयास लगाए जा रहे थे कि बिग बॉस 17 का सीजन वही जीतेंगी लेकिन यह बाजी मुनव्वर फारूकी ने जीत ली. 

अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 का सीजन नहीं जीत पाई और वह अपनी हार का गम भूल कर अपने काम पर वापस लग गई हैं. शो के हारने के बावजूद अंकिता लोखंडे को एक दमदार जैकपॉट हाथ लग गया है. बता दें कि अंकिता लोखंडे इस शो में आने से पहले काफी लंबे अरसे से खाली बैठी हुई थी. ऐसे में जैसे ही वह बिग बॉस 17 से बाहर आई, वैसे ही उन्हें एक बड़ी फिल्म का ऑफर मिल चुका है. यहां तक की फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. 

यह भी पढ़ें- हैंडल छोड़कर फुल स्पीड में दौड़ाई बुलेट, फिर खुद सवारी की तरह बैठ गए, देखने वाले कांप उठे

 

बता दें कि बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे काफी चर्चित चेहरा रहीं और उन्हें खूब पसंद किया गया. टेलीविजन की जाने-माने एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के हाथ से भले ही बिग बॉस 17 की ट्रॉफी निकल गई हो लेकिन शो से बाहर आने के बाद उन्हें कई प्रोजेक्ट मिल रहे हैं. इसका खुलासा खुद अंकिता लोखंडे ने किया. 

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर फिल्म वीर सावरकर का टीजर रिलीज किया है और बताया है कि वह जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी. दरअसल बिग बॉस के खत्म होने के तुरंत बाद ही अंकिता को इस फिल्म के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया और उन्होंने तुरंत हामी भी भर दी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अंकिता लोखंडे बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. यह फिल्म 22 मार्च को रिलीज होगी. अंकिता लोखंडे इस फिल्म में कौन सा रोल निभाएंगी, इस बात का तो खुलासा नहीं हुआ है लेकिन कहां जा रहा है कि जल्द ही उनके बड़े पर्दे पर दमदार वापसी हो सकती है.

Trending news