गोविंदा का गाना बजते ही डीजे पर कूद गई भाभीजी, डांस हो गया वायरल
Advertisement

गोविंदा का गाना बजते ही डीजे पर कूद गई भाभीजी, डांस हो गया वायरल

Bhabhi Ka Viral Dance: वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि डीजे पर गोविंदा का गाना बजता है, भाभी डांस करने लगती है. वहीं, भाभी के ठुमके देख पूरी महफिल भी थिरकने लगती है. 

गोविंदा का गाना बजते ही डीजे पर कूद गई भाभीजी, डांस हो गया वायरल

Bhabhi Ka Viral Dance: शादियों के हमने की कई देवर-भाभी, भाभी, दूल्हा-दुल्हन के डांस वीडियो वायरल होते हुए देखें हैं. इन्हीं में एक भाभी (Bhabhi Ka Viral Dance) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही डीजे पर गोविंदा का गाना बजता है, भाभी डांस करने लगती है. वहीं, भाभी के ठुमके देख पूरी महफिल भी थिरकने लगती है. 

यह भी पढ़ेंः Video: चलती साइकिल के बिना हैंडल पकड़े लड़की ने किया दिलकश डांस, लोग बोले- क्या टैलेंट है

यह वायरल वीडियो किसी शादी फंक्शन का है, जहां भाभीजी ने डीजे पर गोविंदा का फेमस गाना ‘किसी डिस्को में जाएं’ (kisee disko mein jaen Song ) बजवा और फिर फ्लोर पर डांस करना शुरू कर दिया. भाभी डीजे पर इतना जबरदस्त डांस करना शुरू कर देती है, कि बाकी सभी उन्हें देखते रह जाते हैं. 

भाभी का हर स्टेप पर फोकस 
भाभीजी (Bhabhi ka Dance Video) का हर स्टेप इतना जबरदस्त है कि लोगों ने उन्हे देख डांस करना शुरू कर दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को एक-दूसरे को शेयर कर रहे हैं. डांस करते हुए भाभी का अपने हर स्टेप पर फोकस हैं और वह डांस करने में मदहोश है. 

भाभीजी का डांस लोगों को आ रहा पंसद 
यह वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. वहीं, ये वीडियो इंस्टाग्राम के weddingcouplepage नाम के पेज से अपलोड किया गया. अब तक वीडियो पर काफी लाइक्स और व्यूज आ चुके हैं. भाभीजी का डांस लोगों को खूब पंसद आ रहा है. 

यह भी पढ़ेंः Video: 'खिचा खिंचाया गात जले' गाने पर सपना चौधरी ने मटकाई कमर, देखने वाले खो बैठे होश

 

Trending news