अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने लाइव वीडियो में उतारी 'ब्रा', प्रियंका चोपड़ा ने भी किया सपोर्ट
Advertisement

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने लाइव वीडियो में उतारी 'ब्रा', प्रियंका चोपड़ा ने भी किया सपोर्ट

अंशुला कपूर इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह कैमरे को देखते हुए पहले मुस्कुराती हैं और फिर आउटफिट के नीचे से अपनी ब्रा को निकाल रही हैं.

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने लाइव वीडियो में उतारी 'ब्रा', प्रियंका चोपड़ा ने भी किया सपोर्ट

Jaipur: वैसे तो प्रोड्यूसर बोनी कपूर के बेटे अर्जन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के चलते अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं, उनकी दोनों बेटियां जान्ह्वी कपूर और खुशी कपूर भी चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर को कम ही लोग जानते हैं.

आजकल अंशुला कपूर सोशल मीडिया में चर्चा में छाई हुई हैं. वजह ऐसी है कि उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एस ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी है. अंशुला कपूर ने लाइव वीडियो में अपनी ब्रा उतारी है. खास बात तो यह है कि अंशुला कपूर के ब्रा उतारने की बात को कई बॉलीवुड हीरोइंस का भी सपोर्ट मिल रहा है.

अंशुला कपूर इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह कैमरे को देखते हुए पहले मुस्कुराती हैं और फिर आउटफिट के नीचे से अपनी ब्रा को निकाल रही हैं. अंशुला कपूर के इस वीडियो को अब तक 27,216 लोग पसंद कर चुके हैं. इस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. खासकर लड़कियों को यह वीडियो खूब भा रहा है. साथ ही खूब कमेंट भी कर रही हैं.

बता दें कि 13 अक्टूबर को दुनियाभर में महिलाएं ‘नो ब्रा डे’ सेलिब्रेट करती हैं. यह वो दिन है, जब महिलाएं पूरे दिन बिना ब्रा पहने रहती हैं. इस दिन के पहले ही अंशुला कपूर ने महिलाओं को एक दिन ब्रा न पहनने की बात कही है. अंशुला कपूर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ही कि ‘संडे ब्रंच के बाद घर आने पर सबसे बेस्ट पार्ट! नो ब्रा क्लब.’

अंशुला कपूर के इस वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा ने भी कमेंट किया है. प्रियंका ने स्माइली के साथ लिखा है कि 'हर दिन'. बता दें कि अंशुला कपूर के इस वीडियो से कई लड़कियां रिलेट कर रही हैं. एक यूजर ने लिखा है कि कोविड लॉकडाउन में हर दिन मेरा संडे ही था. एक ने लिखा है कि मुझे हर समय ऐसे ही रहना पसंद है.

यह भी पढे़ं- Photos: टॉप की जगह पर उर्फी जावेद ने पहन ली 'लोहे की जंजीरें', हॉट फोटोज वायरल

 

 

Trending news