शादी से पहले होने वाली दुल्हनिया को पिक करने एयरपोर्ट पहुंचे AAP नेता राघव चड्ढा, फैंस बोले- सो क्यूट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1876786

शादी से पहले होने वाली दुल्हनिया को पिक करने एयरपोर्ट पहुंचे AAP नेता राघव चड्ढा, फैंस बोले- सो क्यूट

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: जब बॉलीवुड एक्ट्रेस पर परिणीति चोपड़ा मुंबई एयरपोर्ट से दिल्ली पहुंची तो उनके होने वाले दूल्हे राजा उन्हें पिक करने के लिए खुद एयरपोर्ट पर पहुंचे. राघव चड्ढा का यह अंदाज सबके दिलों पर छा गया और लोग काफी इनकी तारीफ करने लगे.

शादी से पहले होने वाली दुल्हनिया को पिक करने एयरपोर्ट पहुंचे AAP नेता राघव चड्ढा, फैंस बोले- सो क्यूट

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: राजनीति और बॉलीवुड के मोस्ट अवेटेड बैचलर्स राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा जल्द ही शादी रचाने जा रहे हैं. इसी महीने की 24 सितंबर को यह दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. वैसे तो बताया जा रहा है कि 17 सितंबर से ही शादी के कई फंक्शन शुरू हो चुके हैं. इन खबरों के बीच हाल ही में परिणीति चोपड़ा जब अपने मंगेतर राघव चड्ढा के पास दिल्ली पहुंची तो आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद राघव चड्ढा की क्यूट जेस्चर ने सबका दिल जीत लिया. 

जी हां, जब बॉलीवुड एक्ट्रेस पर परिणीति चोपड़ा मुंबई एयरपोर्ट से दिल्ली पहुंची तो उनके होने वाले दूल्हे राजा उन्हें पिक करने के लिए खुद एयरपोर्ट पर पहुंचे. राघव चड्ढा का यह अंदाज सबके दिलों पर छा गया और लोग काफी इनकी तारीफ करने लगे. मजेदार बात तो यह है कि जब राघव चड्ढा परिणीति  चोपड़ा को लेने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचे थे तो दोनों ने मैचिंग आउटफिट पहन रखे थे. इसके बाद दोनों की फैशन चॉइस पर लोगों ने जमकर कमेंट किया. 

यह भी पढ़ें- 24 सितंबर को उदयपुर में शाही अंदाज में होगी राघव-परिणीति की शादी, जानें रस्मों की डिटेल्स

दोनों की मजेदार ट्यूनिंग देखकर के लोगों के दिलों में प्यार के तार बजने लगे. लोगों का कहना था कि अगर लड़की चाहे तो अपने पसंदीदा लड़के को मैचिंग के कपड़े पहना ही देती है फिर वह चाहे राजनीति से ही जुड़ा क्यों ना हो? परिणीति चोपड़ा और उनके मंगेतर राघव चड्ढा जब दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे तो उनके फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गए हालांकि परिणीति चोपड़ा को पिक करने पहुंचे राघव चड्ढा का यह रोमांटिक अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

फैंस को आया दोनों पर बहुत ज्यादा प्यार 
यह बात तो आप जानते ही हैं कि राजनीति से जुड़े लोगों को बहुत ही कम समय मिल पाता है. ऐसे में जब राघव चड्ढा अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर अपनी होने वाली दुल्हनिया को पिक करने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे तो लोगों को काफी अच्छा लगा. इन दोनों के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर प्यार लुटाया. दोनों की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी बेताब है. वहीं इनकी शादी का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- OMG: घोड़ी नहीं चढ़ेंगे राघव चड्ढा, इस खास तरीके से दुल्हनिया परिणीति को जाएंगे लेने

 

Trending news