पत्नी और बेटी को पीट रहा था युवक, बुजुर्ग पिता बचाने आया तो डंडे से पीटकर मार डाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1380249

पत्नी और बेटी को पीट रहा था युवक, बुजुर्ग पिता बचाने आया तो डंडे से पीटकर मार डाला

Rajasthan Crime : रामपुर मेवाडा गांव में एक कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में अपने बुजुर्ग पिता की सिर पर डंडा मारकर हत्या कर दी. बेटा अपनी पत्नी और बेटी से शराब के नशे में मारपीट कर रहा था इस दौरान बुजुर्ग बीच-बचाव के लिए बीच में आये थे. 

 

पत्नी और बेटी को पीट रहा था युवक, बुजुर्ग पिता बचाने आया तो डंडे से पीटकर मार डाला

Dungarour: रामसागडा थाना क्षेत्र के रामपुर मेवाडा गांव में एक कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में अपने बुजुर्ग पिता की सिर पर डंडा मारकर हत्या कर दी. बेटा अपनी पत्नी और बेटी से शराब के नशे में मारपीट कर रहा था इस दौरान बुजुर्ग बीच-बचाव के लिए बीच में आये थे. इधर हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है.

Jio जल्द लॉन्च करेगा JioBook नाम का सबसे सस्ता लैपटॉप, दिवाली के बाद खरीद सकेंगे आप

डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया की रामपुर मेवाडा निवासी 30 वर्षीय प्रवीण पुत्र हुरमा भगोरा ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में प्रवीण भगोरा ने बताया की उसके साथ 60 वर्षीय हुरमा भगोरा रहते हैं. उसका बड़ा भाई धूला भगोरा अपने परिवार के साथ दूसरे घर में रहते है. सोमवार रात को उसका बड़ा भाई धुला भगोरा शराब के नशे में अपनी पत्नी मंजुला और बेटी काली के साथ मारपीट कर रहा था, इस दौरान मंजुला भागकर उसके घर पर आई और बताया की उसका पति उसके साथ मारपीट कर रहा है.

रावण दहन से पहले जोधपुर के एयरबेस पहुंचा इंडियन एयर फोर्स का ये नया ब्रह्मास्त्र

नशे में पिता पर डंडे से हमला किया

इधर मंजुला के पीछे-पीछे धुला भी डंडा लेकर प्रवीण के घर पर आ गया. वही. डंडे से मंजुला से मारपीट करने लगा . इस दौरान पिता हुरमा ने मारपीट में बीच-बचाव किया तो धुला ने शराब के नशे में अपने पिता हुरमा पर डंडे से हमला कर दिया, जिससे हुरमा गम्भीर घायल हो गए. वही आरोपी धुला मौके से फरार हो गया.इसके बाद घायल बुजुर्ग को परिजन गुजरात के मोडासा लेकर गए वहां बुजुर्ग का उपचार करवाकर घर ले आये.

मंगलवार सुबह फिर से बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ गई, जिस पर परिजन बुजुर्ग को लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आये और भर्ती करवाया, लेकिन अस्पताल में उपचार के दौरान बुजुर्ग हुरमा की मौत हो गई. परिजनों ने मामले की जानकारी रामसागडा थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. छोटे भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter- Akhilesh Sharma

राजस्थान समिट में अडाणी भी करेंगे शिरकत, CM गहलोत बोले- इंडस्ट्रियल हब बनेगा प्रदेश

Trending news