नागा साधु बनकर भरी भीड़ में यह काम कर रहा था युवक, लोगों ने देखा तो लगा भागने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1284592

नागा साधु बनकर भरी भीड़ में यह काम कर रहा था युवक, लोगों ने देखा तो लगा भागने

कार में आगे की तरफ एक नागा बाबा बैठा था, जबकि पीछे दूसरे दो बाबा थे. उन्होंने आसपास किसी महादेव मंदिर के बारे में पूछा और कहा कि उनके पास 25 से 30 कारे हैं. 

नागा साधु बनकर भरी भीड़ में यह काम कर रहा था युवक, लोगों ने देखा तो लगा भागने

Sagwara: डूंगरपुर जिले की चितरी थाना पुलिस ने नागा साधु बनकर लोगों से ठगी और लूट करने वाले एक गिरोह का खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक कार को भी जब्त किया है. बदमाशों ने 20 जुलाई को चितरी थाना क्षेत्र में भी एक वारदात को अंजाम दिया था.  

जिले के चितरी थाने के थानाधिकारी गोविंदसिंह ने बताया कि 21 जुलाई को कावा पुत्र धनजी खांट मीणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया था कि कावा मीणा मकान बनाने के ठेके का काम करता है. चिखली गांव में वह काम पर गया था और काम पूरा होने के बाद स्कूटी लेकर तंबोलिया गांव जा रहा था. वहीं, रास्ते में जसेला के पास टॉयलेट करने के लिए रुका. उसी दौरान एक कार लेकर कुछ लोग आए और उसके पास रुके. 

कार में आगे की तरफ एक नागा बाबा बैठा था, जबकि पीछे दूसरे दो बाबा थे. उन्होंने आसपास किसी महादेव मंदिर के बारे में पूछा और कहा कि उनके पास 25 से 30 कारे हैं. इस पर उसने गोरेश्वर महादेव मंदिर के बारे में बताया. बाबा ने आशीर्वाद देते हुए उसके पेंट की जेब में हाथ डालकर 10 हजार रुपये निकाल लिए. इसके बाद बाबा उसे धक्का देकर कार से भाग गए. घटना के बाद वह अपने घर गया और बेटे को घटना के बारे में बताया. वहीं, चितरी थाना पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी. 

थानाधिकारी गोविंद सिंह ने बताया कि  मामले की जांच करते हुए सीसीटीवी फूटेज खंगाले. इसमें आरोपियों के गुजरात की ओर भागने का पता लगा. पुलिस ने कार के नंबर का पता लगाया, जिस पर कार मालिक भरत भाई रावल निवासी हलोल जिला पंचमहल गुजरात की होना पता लगा. पुलिस भरत भाई के घर पहुंची तो बताया की कार पप्पू पुत्र जोराभाई मदारी निवासी मदारीवास हलोल को किराए पर दी है. 

यह भी पढ़ेंः लवर के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मारकर खेत में था गाड़ा, फिर खुद लिखवाई गुमशुदगी की FIR

पप्पू मदारी के बारे में पता लगाया तो उसके बाहर जाने का पता लगा. इस पर पुलिस ने पप्पू की तलाश शुरू की. थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी पप्पू मदारी, रोशननाथ पुत्र गेननाथ मदारी निवासी कोटम्बा, देवा पुत्र कमलनाथ मदारी निवासी बाला सिंदूर महीसागर गुजरात को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनके पास से लूट में प्रयुक्त कार को जब्त कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जिसमे और भी कई वारदाते खुलने की संभावना है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

डूंगरपुर​ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Aaj Ka Rashifal: आज के दिन वृश्चिक राशिवालों को बिजनेस में लगेगा घाटा, तुला को मिलेगें जॉब के नए ऑफर

कालदोष बताकर पुजारी ने कहा- 108 दिन में 21 बार बनाने होंगे संबंध, किया रेप, साध्वी से बनवाया वीडियो

Trending news