Dungarpur: महिलाओं ने संभाला मोर्चा, अभद्र टिप्पणी करने वाले शिक्षक पर केस दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358549

Dungarpur: महिलाओं ने संभाला मोर्चा, अभद्र टिप्पणी करने वाले शिक्षक पर केस दर्ज

डूंगरपुर में आदिवासी महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले सरकारी शिक्षक के खिलाफ 16 सितंबर को हजारों की संख्या में आदिवासी महिलाओं ने मोर्चा संभालते हुए, शहर में रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पर शिक्षक के खिलाफ प्रदर्शन किया था.

शिक्षक भंवरलाल

Dungarpur: डूंगरपुर में आदिवासी महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले सरकारी शिक्षक भंवरलाल परमार के खिलाफ कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 16 सितम्बर को आदिवासी महिलाओं ने शिक्षक का वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर शिक्षक को गिरफ्तार व निलंबित करने की मांग की थी, इधर मामला दर्ज होने के बाद जांच कोतवाली थाने के उप निरीक्षक मोहनलाल को दी गई है. कोतवाली थाने के उप निरीक्षक मोहनलाल ने बताया कि हंसा देवी कोटवाल निवासी बिछीवाड़ा, उपजिला प्रमुख सुरता परमार वगैरा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है. इसमें शिक्षक भंवरलाल परमार पर 9 अगस्त विश्व आदिवासी दिवस के दिन स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में भाषण के दौरान महिलाओं पर अनर्गल टिप्पणी करने और महिलाओं की स्त्रीलज्जा भंग करने का आरोप लगाया है. पुलिस अब शिक्षक भंवरलाल परमार के सोशल मीडिया पर डाले वीडियो की जांच कर रही है.

गौरतलब है की 16 सितंबर को हजारों की संख्या में आदिवासी महिलाओं ने मोर्चा संभालते हुए, शहर में रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पर शिक्षक के खिलाफ प्रदर्शन किया था. महिलाओं ने सरकारी स्कूल के शिक्षक भंवरलाल परमार पर महिलाओं को अपमानित करने के आरोप लगाए थे. महिलाओं ने कहा था कि भंवरलाल परमार सरकारी शिक्षक होते हुए महिलाओं के रहन सहन, व्रत त्यौहार और धार्मिक आस्थाओं पर गलत टिप्पणी कर रहे है, इससे आदिवासी महिलाओं की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. महिलाओं ने शिक्षक भंवरलाल परमार के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की थी, वहीं शिक्षक भंवरलाल को सस्पेंड करने की मांग भी की थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
Reporter - Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

ये भी पढ़ें- Amazon Great Indian Festival Sale: अमेजन पर शुरू हो रही धामकेदार सेल, मोबाइल के साथ अन्य चीजें सस्ती नहीं बहुत सस्ती मिलेंगी!

Trending news