डूंगरपुर: ताला लगाकर गये ससुराल, चोर ले गए घर का सारा माल, सीसीटीवी फुटेज में दिखा पूरी वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1772291

डूंगरपुर: ताला लगाकर गये ससुराल, चोर ले गए घर का सारा माल, सीसीटीवी फुटेज में दिखा पूरी वारदात

Theft in empty house​: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के घुघरा में चोर ने सूने मकान का ताला तोड़कर उसमे से 20 लाख के सोने-चांदी के जेवर और 20 हजार की नगदी चुरा कर ले गए. वहीं इसके साथ हो चोरो ने गांव से दो बाइक भी चुराई है. जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

डूंगरपुर: ताला लगाकर गये ससुराल, चोर ले गए घर का सारा माल, सीसीटीवी फुटेज में दिखा पूरी वारदात

Dungarpur News, Theft in empty house​: जिले के सदर थाना क्षेत्र के घुघरा में बीती रात चोरों ने एक सुने घर को अपना निशाना बनाया है. चोर सूने मकान का ताला तोड़कर उसमे से 20 लाख के सोने-चांदी के जेवर और 20 हजार की नगदी चुरा कर ले गए. वहीं इसके साथ हो चोरो ने गांव से दो बाइक भी चुराई है. जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इधर चोरी की वारदात के बाद गांव में आक्रोश है. घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

घुघरा में बीती रात चोरों ने घर को बनाया निशाना 

डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के घुघरा गांव में रामलाल पुत्र कचरू पंचाल में घर में चोरी की वारदात हुई है. रामलाल पंचाल, उनकी पत्नी और बेटा भावेश कल शनिवार शाम के समय घर पर ताला लगाकर देवल गामड़ी अपने ससुराल गए थे. रामलाल पंचाल कुवैत से लोटने के बाद घर में ही सोने चांदी का काम करते थे. जबकि बेटा भावेश की एक महीने पहले ही ग्राम सेवक में सरकारी नोकरी लगी है. घर सुना देखकर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया.

ताला लगाकर अपने ससुराल गए थे

आज रविवार सुबह पड़ोसियों ने उठकर देखा तो घर का दरवाजा खुला पड़ा था. घर के ताले भी टूटे हुए नीचे पड़े थे. इसे देखकर पड़ोसी चौंक गए. घर में सामान भी इधर उधर बिखरा देखकर उन्होंने रामलाल को फोन कर जानकारी दी. इस पर रामलाल और उसके परिवार के लोग वापस घर आए. घर के अंदर आलमारी का पूरा सामान बिखरा हुआ था. अलमारी से 35 तोला सोने के जेवरात, 1 किलो चांदी के जेवर और 20 हजार रुपए कैश चोरी हो गया था. 

35 तोला सोने के जेवरात, 1 किलो चांदी के जेवर की चोरी

घर से 20 लाख से ज्यादा के जेवर और कैश चोरी होने के बाद परिवार के भी होश उड़ गए. परिवार के लोग फूट फूटकर रोने लगे. रामलाल के बेटे भावेश की शादी होने वाली थी जिसके लिए उन्होंने जेवर बनवाये थे. इधर घटना की सूचना पर गांव के लोग इकट्ठे हो गए. सूचना पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. लोगों ने चोरी की वारदात पर आक्रोश जताया. 

ये भी पढ़ें- बीसलपुर बांध में पानी का लेवल 62 % तक पहुंचा, लाइफलाइन की 7वीं बार ओवरफ्लो होने की बढ़ी आस

वहीं चोरों को पकड़ने की मांग रखी है. इधर घर से लाखों के जेवर और कैश चोरी के बाद चोर गांव के ही कचरू पटेल की बाइक भी चुराकर ले गए है. इसके अलावा नरेश नाई के किराए के घर के बाहर खड़ी बाइक भी चोरी कर ले गए. इधर बाइक चोरी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. एक रात में तीन जगह चोरी की वारदात से लोगो में भी डर का माहौल है. वही लोग चोरी की वारदातो का खुलासा करते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है.

Trending news