75 फीट का तिरंगा लेकर नगर परिषद ने निकाली तिरंगा यात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1299655

75 फीट का तिरंगा लेकर नगर परिषद ने निकाली तिरंगा यात्रा

तिरंगा यात्रा के बाद सभापति अमृत कलासुआ, आयुक्त दलीप पुनिया और पार्षदों ने अमर जवान ज्योति पर पुष्प अर्पित कर देश की आजादी के लिए बलिदान हुए महापुरुषों को श्रद्धांजलि दी.

 

75 फीट का तिरंगा लेकर नगर परिषद ने निकाली तिरंगा यात्रा

Dungarpur: आजादी के अमृत महोत्सव पर हर घर तिरंगा फहराए, का संदेश लेकर नगर परिषद डूंगरपुर की ओर से शहर में तिरंगा यात्रा निकाली गई. यात्रा शहर के विभिन्न मार्गो से होकर शहीद स्मारक पर सम्पन्न हुई. इस दौरान 75 फीट का तिरंगा आकर्षण का केंद्र रहा. वही, शहीद स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई.

डूंगरपुर नगर परिषद एरिये से निकाली गई तिरंगा यात्रा को सभापति अमृत कलासुआ और आयुक्त दलीप पुनिया ने तिरंगा झंडा दिखाकर रवाना किया. इसके बाद सभापति कलासुआ और आयुक्त दलीप पुनिया भी हाथ में तिरंगा लेकर नगर परिषद कार्मिको, पार्षदों और सफाई कर्मचारियों के साथ पैदल तिरंगा यात्रा के साथ चले. तिरंगा यात्रा नगर परिषद से शुरू होकर शहर के प्रमुख मार्गो से गुजरी वही इस दौरान कार्मिको ने देशभक्ति के नारे लगाए. वही, तिरंगा यात्रा के दौरान 75 फीट लम्बा तिरंगा आकर्षण का केंद्र रहा.

इधर शहर के हाउसिंग बोर्ड स्थित शहीद पार्क जाकर तिरंगा यात्रा सम्पन्न हुई, जंहा सभापति अमृत कलासुआ, आयुक्त दलीप पुनिया और पार्षदों ने अमर जवान ज्योति पर पुष्प अर्पित कर देश की आजादी के लिए बलिदान हुए महापुरुषों को श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर सभापति अमृत कलासुआ ने उपस्थित कार्मिको और पार्षदों को संबोधित भी किया. कलासुआ ने कहा कि आजादी के वीर जवानो की शहादत से हमें आजादी मिली और उसी आजादी के 75 वर्ष पूर्ण हो गए हैं, जिसे सार देश आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में मना रहा है.

Reporter- Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

अन्य खबरें पढ़ें- आर्मी कैंप में घुसे आतंकी, दोनों तरफ हुई मुठभेड़ में झुंझुनूं के जवान हुए शहीद

Trending news