स्वच्छता सर्वेक्षण 2023: स्वच्छता में डूंगरपुर फिर प्रदेश में टॉप,1 लाख से कम आबादी में मिला अवॉर्ड
Advertisement

स्वच्छता सर्वेक्षण 2023: स्वच्छता में डूंगरपुर फिर प्रदेश में टॉप,1 लाख से कम आबादी में मिला अवॉर्ड

Swachh Survekshan-2023:  स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 के जारी हुए परिणाम में स्वच्छता को लेकर डूंगरपुर नगरपरिषद एक बार फिर प्रदेश में टॉप पर रही है.1 लाख से कम आबादी में मिला अवार्ड.

1 लाख से कम आबादी में मिला अवॉर्ड.

Swachh Survekshan-2023: स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 के जारी हुए परिणाम में स्वच्छता को लेकर डूंगरपुर नगरपरिषद एक बार फिर प्रदेश में टॉप पर रही है. दिल्ली में आज आयोजित कार्यक्रम में डूंगरपुर नगरपरिषद को स्वच्छता पुरस्कार से नवाजा गया है. सभापति अमृत कलासुआ व उपसभापति सुदर्शन जैन ने ये सम्मान ग्रहण किया.डूंगरपुर लगातार चोथी बार ये अवार्ड हासिल करने वाली एक मात्र निकाय है. 1 लाख से कम आबादी की निकाय में डूंगरपुर प्रदेश में सबसे आगे रही है,

स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 में डूंगरपुर जिला प्रदेश के टॉप स्वच्छ शहरो में पहले पायदान पर रहा. भारत मंडपम् कंवेंशन सेंटर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान डूंगरपुर को एक लाख से कम आबादी में सबसे स्वच्छ शहर का अवार्ड मिला हैं.

वहीं, इसके साथ ही डूंगरपुर को थ्री स्टार रेटिंग देते हुए गार्बेज फ्री सिटी का खिताब मिला है. डूंगरपुर लगातार चौथी बार प्रदेश में स्वच्छता में टॉप पर रहा है.

नगर परिषद के सभापति अमृत कलासुआ, उपसभापति सुदर्शन जैन,एईएन भक्तेश पाटीदार, जेईएन राजेंद्रसिंह,प्रकाश महावर, सफाई निरीक्षक रामसिंह ने ये अवार्ड हासिल लिया. 

नगर परिषद सभापति अमृत कलासुआ ने इस अवॉर्ड के लिए डूंगरपुर के लोगो का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने बताया की डूंगरपुर को स्वच्छ रखने में शहर के लोगों का महत्वपूर्ण रोल है. शहर के लोग स्वच्छता का पूरा ख्याल रखते है. जिस वजह से डूंगरपुर को ये खिताब मिला है.

स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 में बेहतर कार्य करने के लिए जयपुर निगम हैरिटेज से मेयर मुनेश, आयुक्त अभिषेक सुराणा को सम्मानित किया गया,,अवार्ड मिलने पर महापौर मुनेश गुर्जर ने जनता का आभार जताया है.ज़ी मीडिया सेबातचीत करते हुए मुनेश गुजर्र ने अगले वर्ष टॉप 10 शहरों में शामिल होने के अपने लक्ष्य को दोहराया है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान समेत 5 राज्यों में एनआईए की छापेमारी,जयपुर और श्रीगंगानगर में एक्शन जारी

 

Trending news