सेब की आड़ में हरियाणा से गुजरात शराब ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस ने दो आरोपी पकड़े
Advertisement

सेब की आड़ में हरियाणा से गुजरात शराब ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस ने दो आरोपी पकड़े

बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी ने अवैध शराब से भरे एक मिनी ट्रक को पकड़ा है. वहीं, पुलिस ने मिनी ट्रक से 10 लाख रुपये की 105 कार्टन अवैध शराब के बरामद किये है. पुलिस ने ट्रक चालक सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. 

सेब की आड़ में हरियाणा से गुजरात शराब ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस ने दो आरोपी पकड़े

Dungarpur: जिले की बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी ने अवैध शराब से भरे एक मिनी ट्रक को पकड़ा है. वहीं, पुलिस ने मिनी ट्रक से 10 लाख रुपये की 105 कार्टन अवैध शराब के बरामद किये है. पुलिस ने ट्रक चालक सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. सेब की आड़ में शराब तस्करी की जा रही थी. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

शादी का कार्ड देकर लौट रहे मामा-भांजे को NH-21 पर अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया कि जिले में जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी की ओर से शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी को बड़ी सफलता हाथ लगी है. उन्होंने बताया कि मुखबिर के जरिए रतनपुर बॉर्डर से शराब तस्करी की सूचना मिली थी. सूचना मिलने पर गुजरात सीमा के रतनपुर बॉर्डर पर नाकेबंदी की गई थी.

5G Mobile Services: आपके स्मार्टफोन में 5G चलेगा या नहीं,कंफ्यूज हैं तो ये जानें

इस दौरान उदयपुर की तरफ से आ रहे एक मिनी ट्रक को रोककर तलाशी ली गई. मिनी ट्रक के अंदर सेब के कर्टन भरे हुए थे. पुलिस को मामला संदिग्ध लगने पर मिनी ट्रक की गहनता से जांच की तो एप्पल के कार्टन के पीछे शराब के कर्टन भरे हुए थे. पुलिस ने हरियाणा निवासी ट्रक चालक विकास जाट और खलासी आशु सिंह को गिरफ्तार करते हुए ट्रक को जब्त कर लिया. इसके बाद पुलिस ने ट्रक से 10 लाख रुपए कीमत की हरियाणा निर्मित 105 कार्टन शराब बरामद की. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने यह शराब हरियाणा से भरकर गुजरात के बड़ौदा शहर ले जाने की बात कुबूली है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

5G In India: जियो, एयरटेल और BSNL ने 5G सर्विस लॉन्च करने का किया ऐलान, ये हैं ऑफर्स

Trending news