आसपुर: आपके द्वार-मिशन तहसील 392, जानें कल फिर क्यों होगी जनसुनवाई ?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1423805

आसपुर: आपके द्वार-मिशन तहसील 392, जानें कल फिर क्यों होगी जनसुनवाई ?

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की प्रेरणा से विशेष योग्यजन आयुक्त की ओर से  'आपके द्वार-मिशन तहसील 392' के तहत तहसील स्तर पर विशेष योग्यजन आयुक्त की जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. 

आपके द्वार-मिशन तहसील 392

Aspur: विशेष योग्यजन आयुक्त का 'आपके द्वार-मिशन तहसील 392' के तहत आज डूंगरपुर जिले के दोवडा में जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित हुआ. प्रचार-प्रसार के अभाव में जनसुनवाई में दिव्यांगजन की संख्या कम रही, जिसके चलते विशेष योग्यजन आयुक्त उमा शंकर शर्मा ने नाराजगी जताई. वहीं कल फिर से जनसुनवाई करने के निर्देश दिए. इधर, आज आए दिव्यांगजन को उपकरणों का वितरण कर राहत दी गई.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की प्रेरणा से विशेष योग्यजन आयुक्त की ओर से  'आपके द्वार-मिशन तहसील 392' के तहत तहसील स्तर पर विशेष योग्यजन आयुक्त की जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. इसी कड़ी में आज डूंगरपुर जिले की दोवडा तहसील में जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित हुआ. पंचायत समिति दोवडा में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में विशेष योग्यजन आयुक्त उमा शंकर शर्मा जनसुनवाई करने पहुंचे. इस दौरान जनसुनवाई में दिव्यांगजन की कम संख्या देखकर आयुक्त उमा शंकर शर्मा ने नाराजगी जताई और जनसुनवाई को कल फिर से आयोजित करने के निर्देश दिए.

हालांकि जितने दिव्यांगजन आज जनसुनवाई में पहुंचे थे. उन दिव्यांग जन की समस्याओ को आयुक्त उमाशंकर शर्मा ने सुना. इस दौरान दिव्यांगजन ने अपनी समस्याओं से आयुक्त शर्मा को अवगत करवाया. जनसुनवाई के दौरान दिव्यांग जनो ने अस्पतालों में निशुल्क दवा केन्द्रों पर रेम्प बनवाने, दोवडा पंचायत समिति क्षेत्र में समाज कल्याण कार्यक्रम को पुनः शुरू करने, रोडवेज बसों में दिव्यांगजन के लिए सीट आरक्षित करने, शिविर लगाकर दिव्यांगजन को दिव्यांगता का प्रमाण पत्र जारी करने की मांग की गई. जिस पर आयुक्त उमाशंकर शर्मा ने उनकी समस्याओ का जल्द समाधान का आश्वासन दिया. इधर, जनसुनवाई के बाद आयुक्त उमाशंकर शर्मा ने ट्राई साइकिल, व्हीलचेयर और वैशाखी का वितरण भी किया.

Reporter: Akhilesh Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news