Dungrpur News: आसपुर में रात को सड़क पर बदमाशों का आतंक, बीती रात वाहनों पर जमकर फेके पत्थर, एक बुजुर्ग महिला घायल
Advertisement

Dungrpur News: आसपुर में रात को सड़क पर बदमाशों का आतंक, बीती रात वाहनों पर जमकर फेके पत्थर, एक बुजुर्ग महिला घायल

Aspur News: डूंगरपुर जिले में अज्ञात बदमाशों द्वारा सड़क से गुजरने वाले वाहनों पर पथराव का मामला सामने आया है. जिसमें एक वाहन को पत्थर लगने से उसके शीशे टूट गए, फिर ..

एक बुजुर्ग महिला घायल

Aspur: डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र में बीती रात नरणीया गांव के पास अज्ञात बदमाशों द्वारा सड़क से गुजरने वाले वाहनों पर पथराव का मामला सामने आया है. इस दौरान एक वाहन को पत्थर लगने से उसके शीशे टूट गए. वहीं कार सवार एक बुजुर्ग महिला घायल हो गई. इधर, आए दिन हो रही इस प्रकार की घटनाओं ने पुलिस की रात्रि गश्त पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं.

डूंगरपुर जिले में रात को सड़कों पर निकलना वाहन चालको के लिए मुश्किल हो गया है. आए दिन रात को सड़कों पर अज्ञात बदमाश पथराव कर और वाहन चालको को रोककर उनके साथ मारपीट और लूट की घटनाओ को अंजाम दे रहे हैं. कुछ इसी तरह का मामला बीती रात दोवडा थाना क्षेत्र में पेश आया है.

डूंगरपुर शहर की शास्त्री कॉलोनी निवासी तुषार पुत्र महेंद्र नाथ चौबीसा ने बताया की वह अपने परिवार के साथ वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कल बांसवाडा गए थे. इस दौरान शादी में शामिल होने के बाद देर रात वह अपनी कार से परिवार के साथ वापस डूंगरपुर अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान आसपुर-डूंगरपुर स्टेट हाईवे पर नरणीया गाँव के पास अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार व पीछे आ रहे अन्य वाहनों पर पथराव करना शुरू कर दिया. इस दौरान एक पत्थर उनकी कार को आकर लगा जिसके चलते उनकी कार का पीछे वाला शीशा टूट गया. वहीं पत्थर आकर उनकी बुजुर्ग मां को लगा. 

साथ ही इधर, पत्थर और कांच लगने से उनकी बुजुर्ग मां घायल हो गई. इधर, अचानक हुई इस घटना  के बाद परिजन डर गए. वहीं मौके से जान बचाकर भाग निकले और घर पहुंचकर राहत की सांस ली. इधर, डूंगरपुर पहुंचने के बाद तुषार चौबीसा ने फोन के जरिए दोवडा थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी है. वहीं आए दिन हो रही इस प्रकार की घटनाओं से लोगों में आक्रोश है. वहीं पुलिस की रात्री गश्त पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

Reporter: Akhilesh Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news