राजस्थान में सास ने बहू को तड़पा-तड़पा कर जलाया, जानिए क्यों की गई हृदयविदारक घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1841036

राजस्थान में सास ने बहू को तड़पा-तड़पा कर जलाया, जानिए क्यों की गई हृदयविदारक घटना

rajasthan crime news: सास ने बहू को तड़पा-तड़पा कर जला दिया. इस वजह से  75 पर्सेंट तक बहू झुलस गई. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

राजस्थान में सास ने बहू को तड़पा-तड़पा कर जलाया, जानिए क्यों की गई हृदयविदारक घटना

Aspur, Dungarpur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के धताणा गांव में बीती रात एक विवाहिता को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. सास और बहू के बीच घर के कामकाज को लेकर झगड़ा हो गया. इस पर सांस ने पुराने कपड़े डालकर बहू को आग लगा दी. इससे बहू 75 पर्सेंट तक झुलस गई. गंभीर हालत में झुलसी बहू को डूंगरपुर से उदयपुर के लिए रेफर कर दिया है.

दोवड़ा थाने के एएसआई योगेंद्र सिंह ने बताया की 35 वर्षीय कल्पना पत्नी विजयपाल जोगी निवासी धताणा को गंभीर हालत में कल गुरुवार रात को डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. कल्पना गंभीर रूप से झुलसी हुई थी. सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और कल्पना ने झुलसने की वजह के बारे में बताया. 

कामकाज को लेकर झगड़ा

कल्पना ने बताया कि उसकी सास और उसके बीच आए दिन घर के कामकाज को लेकर झगड़ा होता था. सांस ने खेतों में जाने की बात कहते हुए उसे कपड़े धोने के लिए कहा. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. इसे लेकर उसकी सांस ने उस पर घर के पुराने कपड़े उस पर डाल दिए और फिर उसे आग लगा दी. आग और पुराने कपड़ों के जलने से उसके शरीर पर चिपक गए और वह गंभीर रूप से झुलस गई. इसके बाद आसपास के लोग इकट्ठे हो गए.

 75 पर्सेंट तक झुलसी कल्पना का डूंगरपुर अस्पताल में इलाज करवाया गया. कल्पना की शादी को 4 साल हुए है. उसके एक ढाई साल का बेटा भी है. वही पति विजयपाल गुजरात के अहमदाबाद में नौकरी करता है. ऐसे में रात के समय मजिस्ट्रेट की ओर से बयान दर्ज किए गए. वही कल्पना की हालत नाजुक होने से उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस अब घटना को लेकर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें

सुरक्षित लैंड हो जाती कल्पना चावला, जानिए चंद मिनटों में ऐसा क्या हुआ?

राजस्थान से बहती है भारत की सबसे छोटी नदी, जानिए कितनी है लंबाई

चांदी ही चांदी: गेम खेलने की निकली नौकरी, 3 लाख से ज्यादा हफ्ते का मिलेगा पेमेंट

चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के बाद इन कंपनियों के शेयरों में जबरदस्त तेजी!

Trending news